Home / News / ajab-gajab /

अपनी पॉटी भी दुश्मनों से छिपाकर रखता है क्रूर तानाशाह, पेशाब की हिफाजत के लिए रखे है कई बॉडीगार्ड्स

अपनी पॉटी भी दुश्मनों से छिपाकर रखता है क्रूर तानाशाह, पेशाब की हिफाजत के लिए रखे है कई बॉडीगार्ड्स

मर्सिडीज बेंज में बनवा रखा है पर्सनल टॉयलेट (इमेज- इंटरनेट)

मर्सिडीज बेंज में बनवा रखा है पर्सनल टॉयलेट (इमेज- इंटरनेट)

सोशल मीडिया (Social Media) पर नॉर्थ कोरिया (North Korea) के क्रूर तानाशाह फिर से चर्चा में है. जहां बीते कुछ दिनों से अपने वेट लॉस की वजह से उसकी चर्चा हो रही है वहीं अब खबर आई है कि इसके कार में एक टॉयलेट (Dictators Car With Inbuilt Toilets) बना हुआ है.

दुनियाभर के लिए नार्थ कोरिया (North Korea) एक ऐसा देश है, जिसकी जानकारी बाहर नहीं आ पाती. इस देश में क्रूर तानाशाह किम जोंग उन का राज चलता है. मीडिया से लेकर लोगों की जिंदगी पर भी इस तानाशाह के नियमों की तलवार लटकती रहती है. नार्थ कोरिया को दुनिया के सबसे सीक्रेट देश (Secret Country In World) के रूप में जाना जाता है. वहां क्या हो रहा है इसके बारे में पता कर पाना काफी मुश्किल है. साथ ही अगर वहां रहने वाला कोई देश से जुड़ी जानकारी लीक कर देता है तो उसे सीधे मौत के घाट उतार दिया जाता है. जितना रहस्य्मयी ये देश है, इसके तानाशाह की लाइफ भी उतनी ही सीक्रेट है. काफी समय से किम जोंग की मौत (Kim Jong Un Death) की खबर भी आ रही थी. लेकिन अब उसने पब्लिक में आकर इसे झुठला दिया. हाल ही में किम जोंग से जुड़ी एक और बात सामने आई, जिसके बाद से उसके चर्चे फिर शुरू हो गए.

मीडिया में खबर आई है कि किम जोंग उन अपनी पर्सनल कार मर्सिडीज में टॉयलेट बनाकर चलता है. जी हां, किम जोंग को किसी पर भी यकीन नहीं है. इस वजह से वो अपने टॉयलेट को साथ लेकर चलता है. तानाशाह को ये डर है कि अगर उसकी पॉटी उसके दुश्मनों के हाथ लग गई तो वो उसका गलत इस्तेमाल कर सकते हैं. उसकी पॉटी से तानशाह के बारे में कई राज जाने जा सकते हैं. इस वजह से जब भी वो किसी विदेशी दौरे पर होता है अपनी मर्सिडीज साथ ले जाता है. इसके बाद उसी में बने टॉयलेट का इस्तेमाल करता है.


बाहर का बाथरूम नहीं करता यूज

रिपोर्ट के मुताबिक़, किम जोंग उन की अन्य कई गाड़ियों में भी पर्सनालाइज्ड टॉयलेट बने हैं. वो सिर्फ इन्हीं में बैठकर टॉयलेट करता है. उसे किसी भी पब्लिक रेस्टरूम पर यकीन नहीं है. उसने अपने बुलेटप्रूफ मर्सिडीज बेंज में अपनी पॉटी को बचाने वाला टॉयलेट बनवा रखा है. इसके अलावा उसकी कई अन्य गाड़ियों में भी टॉयलेट बने हुए हैं. किम जोंग जब बाहर निकलता है तो एक जैसी कई कारों के काफिले में निकलता है. इसकी वजह यही दुश्मनों से खुद का बचाव करना. एक जैसी कई कार होने पर पता लगाना मुश्किल होता है कि वो किस कार में है? लेकिन जिस कार में किम जोंग रहता है, उसी में टॉयलेट बना हुआ है.

किम जोंग के टॉयलेट का इस्तेमाल करना है जानलेवा

किम जोंग की पॉटी की निगरानी के लिए कई बॉडीगार्ड्स रखे गए हैं. ये उसके पर्सनल टॉयलेट्स पर नजर रखते हैं. अगर कोई दूसरा उसके टॉयलेट का इस्तेमाल करता पकड़ा होता है तो उसे तुरंत मौत का फरमान सुना दिया जाता है. किम जोंग के करीबियों के मुताबिक़, उसे ऐसा लगता है कि उसकी पॉटी के जरिये दुश्मनों को उसकी हेल्थ अपडेट मिल जाएगी. इससे उन्हें पता चल जाएगा कि तानाशाह की कमजोरी क्या है? इस वजह से वो अपनी पॉटी की हिफाजत के लिए कई बॉडीगार्ड्स रखता है.

Tags:Khabre jara hatke, Kim Jong Un, North Korea, OMG News, Shocking news, Trending news