लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / अजब गजब /

Video: चाचा ने हाथ देकर रोकी ट्रेन और चढ़कर निकल गए! देखती रह गई पब्लिक

Video: चाचा ने हाथ देकर रोकी ट्रेन और चढ़कर निकल गए! देखती रह गई पब्लिक

Viral Funny Video: वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने हाथ देकर किसी ऑटो रिक्शा की तरह ट्रेन रोक दी और फिर उस पर सवार होकर निकल गया. वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और उन्हें इस घटना पर आश्चर्य भी हो रहा है.

 शख्स ने हाथ देकर  ट्रेन रोक दी और फिर उस पर सवार होकर निकल गया. (Credit- Instagram/@007ashish_ashu )

शख्स ने हाथ देकर ट्रेन रोक दी और फिर उस पर सवार होकर निकल गया. (Credit- Instagram/@007ashish_ashu )

Viral Funny Video: आपने लोगों को सड़क पर रिक्शा, ऑटो या बस को हाथ देकर रोकते हुए देखा होगा, लेकिन कभी आपने चलती ट्रेन के साथ ऐसा कोई स्टंट नहीं अपनाया होगा. अगर ऐसा नज़ारा पहले आपने नहीं देखा होगा तो अब एक वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखने के बाद लोगों को यकीन ही नहीं आ रहा है कि वाकई ऐसा हुआ है और फिर बुजुर्ग व्यक्ति का स्वैग तो देखो कि वो आराम से इस पर बैठकर निकल गया.

ऑटो के अलावा बस और ट्रक जैसी चीज़ें भी आप कई बार इशारे से रोक सकते हैं लेकिन अगर कोई ट्रेन को हाथ देकर रोक ले, तो ये आश्चर्यजनक नज़ारा कहा जाएगा. इस वक्त चर्चा का विषय बने इस वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी बड़े ही आराम से ट्रेन को हाथ देकर यूं रोकता है, मानो ये कोई ऑटो या बस हो. कोई इस चाचा का जादू तो कोई उनका स्वैग कह रहा है. आप भी उनका ये कमाल ज़रूर देखिए.

हाथ दिया और रुक गई ट्रेन
वायरल हो रहे इस वीडियो की लोकेशन तो नहीं पता है लेकिन इस वीडियो को देखकर पब्लिक दंग हो रही है. जो ट्रेन केवल स्टेशन पर ही रुकती है, वो चाचा के एक इशारे पर रुक जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन प्लेटफॉर्म से चल चुकी होती है और ठीक-ठाक स्पीड में होती है. जैसे ही बुजुर्ग उसे रुकने का इशारा करते हैं लोको पायलट ट्रेन रोक देता है. इसके बाद वो बड़े आराम से जाकर उसमें सवार हो जाता है और आगे की यात्रा के लिए चल पड़ता है.

पब्लिक हैरान, कैसे रुकी ट्रेन !
वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होते हुए देखा गया है. इसे इंस्टाग्राम पर इसे 007ashish_ashu ने शेयर किया है और लिखा है – चाचा कह रहे हैं- जलवा है हमारा यहां. इस वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों ने देखा है और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है. लोगों ने इस पर मज़ेदार कमेंट्स भी दिए हैं. कई लोगों ने जहां हंसने वाले इमोटिकॉन से रिएक्ट किया है, वहीं एक यूज़र ने लिखा-चाचा विधायक हैं हमारे. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा – चाचा ने आग लगा दी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Weird news

FIRST PUBLISHED : September 05, 2022, 20:12 IST
अधिक पढ़ें