Home / News / ajab-gajab /

महिला ने बताया अपनी 'साधना कट' हेयरस्टारइल का सच, बालों को पीछे करते ही उड़ जाते हैं चाहने वालों के होश!

महिला ने बताया अपनी 'साधना कट' हेयरस्टारइल का सच, बालों को पीछे करते ही उड़ जाते हैं चाहने वालों के होश!

महिला की फोटो देखकर लोग सोशल मीडिया पर हैरान हैं. (फोटो: Tiktok)

महिला की फोटो देखकर लोग सोशल मीडिया पर हैरान हैं. (फोटो: Tiktok)

नाओमी टेलर (Naomi Taylor) नाम की एक टिकटॉकर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने बताया है कि वो कैसे मर्दों को अपने जाल में फंसाती है और उन्हें ये दर्शाती है कि उसकी जो तस्वीरें नजर आ रही हैं वो असल जिंदगी में भी वैसी ही है.

सोशल मीडिया पर अक्सर जो दिखता है, सच उससे बिल्कुल अलग होता है. कई बार सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स (Social Media Influencers) इतना ज्यादा मेकअप और फिल्टर का प्रयोग करती हैं कि उनकी असल छवि छुप जाती है और वो बिल्कुल अलग सी लगने लगती हैं. इन दिनों इसी कारण से एक महिला सोशल मीडिया पर काफी फेसम हो रही है. महिला ने हाल ही में बताया कि वो कैसे अपने फैंस को दीवाना बनाती है जबकि उसके चेहरे पीछे (Woman catfish men show weird face change) की सच्चाई कुछ और ही है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक नाओमी टेलर (Naomi Taylor) नाम की एक टिकटॉकर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने बताया है कि वो कैसे मर्दों को अपने जाल में फंसाती है और उन्हें ये दर्शाती है कि उसकी जो तस्वीरें नजर आ रही हैं वो असल जिंदगी में भी वैसी ही है. नाओमी पहली फोटो में ‘साधना कट हेयरस्टाइल’ (Woman Sadhna Cut hairstyle secret) में नजर आईं. इस फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं मगर दूसरी फोटो बेहद चौंकाने वाली थी.


महिला ने बताया कि वो कैसे मर्दों से अपनी सच्चाई सिखाती है. (फोटो: Tiktok)

महिला ने दिखाया मर्दों को धोखा देने का मास्टर तरीका
दूसरी फोटो (Woman show face change in two photos) में महिला हंसते हुए दिखाई दे रही है. इस फोटो में उसने अपने बालों को पीछे कर लिया है और उसका माथा भी चौड़ा सा नजर आ रहा है. साथ में उसके दांत और मसूड़ा भी बाहर निकले से लग रहे हैं. पहली फोटो के बाद इस फोटो को देखने पर हर कोई दंग हो जा रहा है. महिला ने बताया कि इस तरह वो लड़कों को कैटफिश यानी अपने जाल में फंसाने का काम करती है.

सोशल मीडिया पर कमेंट कर लोगों ने की तारीफ
इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया. जहां बहुत से लोगों ने हैरानी जताई वहीं कई लोगों ने जमकर महिला की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि ऐसी हेयरस्टाइल या ऐसे लुक के बावजूद भी महिला बहुत खूबसूरत लगती है. एक ने कहा कि मैं पहले डर गया था मगर बाद में मुझे आपकी तस्वीर से प्यार हो गया. नाओमी ने बताया कि उसने एक खास क्लिप अमेजन से खरीदी है जिसके जरिए वो वो अपनी हेयरस्टाइल को स्विच कर सकती हैं. लोगों को उनका ये लुक इतना पसंद आया है कि कई महिलाएं उनसे ये पूछ रही हैं कि आखिर ये गजब की क्लिप उन्होंने कहां से खरीदी है.

Tags:Ajab Gajab news, OMG News