• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • दो बच्चों के बाप को हुआ 2-2 गर्लफ्रेंड्स से प्यार तो बीवी करा रही है 'सौतनों' से शादी, अब तीनों रहेंगे साथ

दो बच्चों के बाप को हुआ 2-2 गर्लफ्रेंड्स से प्यार तो बीवी करा रही है 'सौतनों' से शादी, अब तीनों रहेंगे साथ

पति-पत्नी (Husband-Wife) और दो सौतनों की ये कहानी आस-पास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. हर इंसान यही गॉसिप (Gossip in Society) कर रहा है कि आखिर ये कैसे हो सकता है? हालांकि जिस शख्स (Cheating Partner) की शादी होनी है, वो सबसे ज्यादा खुश है.

दोनों गर्लफ्रेंड्स और मार्को के बीच रिश्ते को वो काफी खूबसूरत मानते हैं. (Photo Credit- ediadrumworld.com/@jekama2021)
दोनों गर्लफ्रेंड्स और मार्को के बीच रिश्ते को वो काफी खूबसूरत मानते हैं. (Photo Credit- ediadrumworld.com/@jekama2021)

आमतौर पर पति के अफेयर (Husband's Affair) की खबर सुनते ही कोई भी पत्नी भड़क जाएगी, लेकिन जर्मनी (Cologne, Germany) में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक महिला के पति को एक नहीं बल्कि 2-2 लड़कियों से एक साथ मोहब्बत हो गई. इस प्यार की खबर जब महिला को लगी (Cheating Partner) तो किसी तरह का हंगामा करने के बजाय उसने पति की शादी दोनों लड़कियों से करा दी और सब एक ही घर में खुशी-खुशी रहते हैं.

संबंधित खबरें

आप ही नहीं, जो भी इस मामले को सुन रहा है, उसे यकीन नहीं हो रहा है. यहां तक कि शादी करने वाले शख्स का भी कहना है कि उसके आस-पास के लोग उससे इस बात को लेकर जलन रखते हैं कि वो कैसे इस तरह के रिश्ते को खूबसूरती से निभा रहा है. बात तो ठीक ही है, भला 35 साल के मार्को सैंटो सिल्वा (Marco Santo Silva) जैसी किस्मत सबकी कहां होती है?

पत्नी ने खुद दी शादी की इजाजत

मार्को सैंटो सिल्वा (Marco Santo Silva) की शादी 35 साल की डेनिएला सिल्वा (Daniela Silva) से साल 2012 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. इसी बीच उनके पति मार्को सैंटो सिल्वा को दो लड़कियों (Jessica, Kamila) से एक साथ प्यार हो गया. अब उनका कहना है कि पत्नी की मर्जी से वो दोनों ही लड़कियों से शादी की तैयारी कर में हैं. मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के 7 साल बाद साल 2019 में उनकी मुलाकात जेसिका और कामिला (Jessica and Kamila) नाम की दो लड़कियों से हुई. उनके बीच अच्छे रिश्ते होने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी से अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स को मिलवाया.

ये भी पढ़ें- अब रोबोट भी आपस में संबंध बनाकर पैदा कर सकेंगे बच्चे, वैज्ञानिकों ने तकनीक को बताया इंसानों के लिए खतरा  

किसी को नहीं है किसी से दिक्कत

मार्को के मुताबिक सब आपस में घुल-मिल चुके हैं. बीवी-बच्चों के साथ मार्को अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. मार्को का कहना है कि वो शादी के लिए अपने घर को तैयार भी कर रहे हैं. उन्हें इस बात का भी डर है कि उनके बच्चों को इसके लिए स्कूल में परेशान न किया जाए. हालांकि उनका कहना है कि वे अपने परिवार को एक खुला माहौल दे रहे हैं और बच्चों को इतना आत्मविश्वास सिखाया है कि उन पर ऐसी बातों का असर न हो.

पत्नी की इजाज़त से होगी 2 और गर्लफ्रेंड्स से शादी. (Photo Credit- mediadrumworld.com/@jekama2021)

लोगों के बीच हो रही है गॉसिप

खुद मार्को, उनकी पत्नी और गर्लफ्रेंड्स कुछ भी सोचते हों, लेकिन उनका ये रिश्ता पूरे इलाके में चर्चित है. सभी इस पर गॉसिप (Gossip) करते हैं, जिसे मार्को लोगों की जलन करार दे रहे हैं. उनका कहना है कि ये रिश्ता बिल्कुल अलग नहीं है. हम लोगों को दिखाना चाहते हैं कि हम कितनी सुंदरता से बिना दिक्कत के इसे निभा रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.