लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटआईपीएल 2023वेब स्टोरीजफूडमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#GiveWingsToYourSavings#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealthCryptocurrency

ट्रेंडिंग

और भी पढ़ें
होम / न्यूज / ऑटो /

दिवाली पर 2 नई कारें ला रही Honda, सिटी सेडान के साथ एसयूवी भी होगी लॉन्च

दिवाली पर 2 नई कारें ला रही Honda, सिटी सेडान के साथ एसयूवी भी होगी लॉन्च

यह नई मिडसाइज़ SUV 1.5L एटकिंसन साइकिल e:HEV के साथ भी पेश की जाएगी. मजबूत हाइब्रिड पेट्रोल इंजन जो सिंगल, फिक्स्ड-रेशियो गियरबॉक्स के साथ आता है.

कंपनी होंडा सिटी के भी नए अवतार में लॉन्च करेगी.

कंपनी होंडा सिटी के भी नए अवतार में लॉन्च करेगी.

हाइलाइट्स

होंडा भारतीय बाजार में दो नई कारें ला रही है.
इसमें नए अवतार में होंडा सिटी भी शामिल है.
एक एसयूवी पर भी कंपनी काम कर रही है.

नई दिल्ली. यह किसी के लिए कोई रहस्य नहीं है कि होंडा वर्तमान में भारतीय बाजार के लिए अपने लाइन-अप को अपडेट करने पर काम कर रही है और जल्द ही जैज़, सिटी 4 जेन, और डब्ल्यूआर-वी जैसी कारों को बंद करने की संभावना है. हालांकि ब्रांड आगामी त्योहारी सीजन से पहले इन कारों को दो नई कारों के लॉन्च के साथ बदल देगा और यहां वे सभी विवरण हैं जिनकी आपको जांच करने की जरूरत है.

जापानी कार निर्माता ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए अपनी आगामी मिड साइज की एसयूवी को टीज किया था, जिसका कुछ महीनों के बाद शोकेस होने की संभावना है. यह नई मिड साइज की SUV भारतीय बाजार में Hyundai Creta, Kia Seltos, VW Taigun, और Skoda Kushaq जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर दे सकती है.

यह भी पढ़ें : आ रही Creta Electric, मारुति की ईवी को मिलेगी सीधी टक्कर, 6 नई कारें लॉन्च करेगी Hyundai

ग्लोबल होंडा एसयूवी से इंस्पायर्ड
अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार यह नई सीआर-वी और एचआर-वी जैसी अन्य ग्लोबल होंडा एसयूवी से इंस्पायर्ड हो सकती है. एचआर-वी की तरह, इस नई मिड साइज की होंडा एसयूवी को कूपे जैसी रूफलाइन और एक आक्रामक फ्रंट फेसिया मिलने की संभावना है. अंदर, इस नई एसयूवी में नए अकॉर्ड के रूप में एक इलेक्ट्रॉनिक आर्किटेक्चर और स्क्रीन सिस्टम उधार लेने की संभावना है और इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए डुअल-स्क्रीन सेटअप हो सकता है. इसमें होंडा सेंसिंग सुइट सहित हाइटेक सेफ्टी फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है. इस सेटअप में टक्कर मिटिगेशन ब्रेकिंग, रोड डिपार्चर मिटिगेशन, लेन कीप असिस्ट, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और हाई-बीम असिस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : देखती रह गईं Maruti Alto और Wagon R, मार्केट पर छा गई ये सस्ती कार, ग्राहक लुटा रहे प्यार

होंडा सिटी फेसलिफ्ट
देश में लॉन्च होने वाली दूसरी कार संभवतः नई होंडा सिटी फेसलिफ्ट होगी, जिसमें कई कॉस्मेटिक अपडेट होंगे, जिसमें एक नया फ्रंट ग्रिल, नए अलॉय व्हील, संशोधित रियर स्टाइल और अधिक आक्रामक रुख शामिल है. . अंदर, इसमें वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto के साथ अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी कई नई सुविधाएं मिलने की संभावना है. हालांकि यह केवल दो इंजन विकल्पों – 1.5 लीटर पेट्रोल और 15 लीटर एटकिन्सन साइकिल स्ट्रांग हाइब्रिड पेट्रोल के साथ उपलब्ध होगी.


.

Tags: Car Bike News, Honda

FIRST PUBLISHED : January 23, 2023, 12:13 IST
अधिक पढ़ें