Home / News / bihar /

school roof railing collapsed 17 students got injured in the accident condition of 4 is critical nodmk8

स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल की छत की रेलिंग गिरी, हादसे में 17 बच्चे घायल, 4 की हालत गंभीर

विद्यालय की छत की रेलिंग टूटने से इस हादसे में 17 छात्र घायल हुए हैं जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है (फाइल फोटो)

विद्यालय की छत की रेलिंग टूटने से इस हादसे में 17 छात्र घायल हुए हैं जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है (फाइल फोटो)

Bihar News: सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गोह प्रखंड के डीएन आवासीय विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान बच्चे छत की रेलिंग पर बैठ कर कार्यक्रम देख रहे थे. वहीं, कुछ बच्चे सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे. इसी दौरान अचानक छत की रेलिंग टूट जाने से 17 बच्चे घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ज्यादा भार होने की वजह से रेलिंग अचानक टूट कर नीचे आ गिरी

(संजय सिन्हा)

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में निजी आवासीय विद्यालय की छत की रेलिंग टूटकर गिर (School Roof Railing Collapse) गई. इस हादसे में 17 बच्चे घायल हो गए. सभी घायलों को तत्काल गोह सीएचसी लाया गया जहां उनका इलाज़ जारी है. हादसे के बाद बच्चों को जब सीएचसी (CHC) लाया गया तब उनके इलाज को लेकर यहां अफरा-तफरी मच गई. चिकित्सकों ने घायलों में से चार की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया है. यह हादसा उस समय हुआ जब बड़ी संख्या में बच्चे छत से स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देख रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गोह प्रखंड के डीएन आवासीय विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान बच्चे छत की रेलिंग पर बैठ कर कार्यक्रम देख रहे थे. वहीं, कुछ बच्चे सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे. इसी दौरान अचानक छत की रेलिंग टूट जाने से 17 बच्चे घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ज्यादा भार होने की वजह से रेलिंग अचानक टूट कर नीचे आ गिरी.


आपके शहर से (औरंगाबाद)

ललन सिंह ने सुशील मोदी को बनाया BJP का प्रदेश अध्यक्ष तो मोदी ने बना दिया जिलाध्यक्ष

Bihar: 75 साल में पहली बार गांव के युवक को मिली सरकारी नौकरी, जश्न में डूबे लोग

बिहारः शाम को दुकान से काम कर घर लौट रहा था युवक, सुबह पुलिया के नीचे मिली लाश

Bihar Police Admit Card 2022: बिहार कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए जारी होने वाला है एडमिट कार्ड, 16 अक्टूबर को है एग्जाम

World Tourism Day 2022: अगर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो बोधगया की इन जगहों पर जरूर जाएं

बिहार में छह IPS अफसरों का तबादला, बदले गए गया के SP

जब्त ट्रकों को पुलिस कस्टडी से लेकर भाग निकले बालू माफिया, SP ने पांच को किया सस्पेंड

बिल्कुल सांप जैसे दिखने वाले इस कीट को 'अवतार' क्यों मानने लगे लोग? जानिये सच्चाई

10वीं के छात्र की स्कूल कैंपस में दौड़ा-दौड़ाकर हत्या, विरोध में सुलग रहा शहर

तेजस्वी यादव का दावा- लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए एक सीट भी जीतना बड़ी बात

भागलपुर में बेखौफ हुए अपराधी, हत्या के बाद बगीचे में फेंकी युवक की लाश


घटना की जानकारी होते ही अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इतनी संख्या में घायल बच्चों को एक साथ देख कर अस्पतालकर्मियों को इलाज करने में काफी दिक्कत होने लगी, लेकिन फिर भी चिकित्सकों के द्वारा सभी घायलों का उचित उपचार किया गया.

वहीं, सूचना मिलने पर गोह थाना की पुलिस अस्पताल परिसर पहुंचकर सभी घायल बच्चों का हालचाल जाना. इस हादसे में चार बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें गया के मगध मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

Tags:75th Independence Day, Aurangabad, Bihar News in hindi, Many injured

अधिक पढ़ें