लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / बिहार /

फोरलेन के रास्ते से कब्रिस्तान नहीं हटा तो आंदोलन करेंगे गिरिराज सिंह, जानिये निशाने पर क्यों आए नीतीश, कुशवाहा और ओवैसी?

फोरलेन के रास्ते से कब्रिस्तान नहीं हटा तो आंदोलन करेंगे गिरिराज सिंह, जानिये निशाने पर क्यों आए नीतीश, कुशवाहा और ओवैसी?

Bihar News: बेगूसराय जीरोमाइल और खगड़िया के बीच बन रहे फोरलेन के रास्ते में पपरौर के समीप एक कब्रिस्तान आने से हाईवे के निर्माण में बाधा आ रही है. इस मामले पर हो रही सियासत को लेकर सरकार की ओर से बरती जा ढिलाई पर केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने एक साथ सीएम नीतीश कुमार, उपेंद्र कुशवाहा और असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर लिया.

बेगूसराय में मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह.

बेगूसराय में मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह.

हाइलाइट्स

गिरिराज ने नीतीश, उपेंद्र कुशवाहा समेत ओवैसी को पर साधा निशाना.
फोरलेन के रास्ते से कब्रिस्तान नहीं हटा तो गिरिराज सिंह करेंगे आंदोलन.
CM नीतीश, कुशवाहा पर तुष्टिकरण करने का गिरिराज सिंह का आरोप.

बेगूसराय. जीरोमाइल और खगड़िया के बीच बन रहे फोरलेन के रास्ते में पपरौर के समीप एक कब्रिस्तान आ रहा है. इस बात को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के डीएम के साथ पूर्व में बैठक भी की थी. गिरिराज सिंह का सीधा सीधा आरोप है कि अगर सड़कों से मंदिरों को हटाया जा सकता है तो कब्रिस्तान और मस्जिद को क्यों नहीं? अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि अगर फोरलेन के रास्ते से कब्रिस्तान को नहीं हटाया गया तो वह आंदोलन करने के लइए विवश होंगे.

गिरिराज सिंह ने सीएम को नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज घर-घर दारू पहुंचाने वाले गंगाजल पहुंचा कर अपने पाप धोने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके पाप धुलने लायक नहीं है. आज बिहार में जंगलराज स्थापित हो चुका है और अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. हाल के दिनों में बेगूसराय ही नहीं बिहार के कई जिलों में बड़ी बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आई है. लेकिन, सरकार सिर्फ अपनी पीठ थपथपाने में लगी हुई है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के समर्थकों द्वारा मीडिया को केंद्र के अधीन बताया जा रहा है जबकि मीडिया पूरी तरह स्वतंत्र है. भाजपा नेता ने उपेंद्र कुशवाहा के बयान को लेकर कहा कि वे बड़े नेता हैं और सिर्फ वोट की राजनीति करना जानते हैं. इसी आड़ में वे लव जिहाद को जायज बताने में लगे हुए हैं; जबकि लव जिहाद के मामले में कई राज्यों के कोर्ट ने सख्त निर्देश भी जारी किए हैं.

आपके शहर से (पटना)

Education News: राजस्थान में सबसे अधिक विश्वविद्यालय, UP में सबसे अधिक कॉलेज, देखें पूरी रिपोर्ट

Bihar & Jharkhand News: तमाम ख़बरें फटाफट अंदाज़ में | Top Headlines | Gaon Sheher 100 Khabar

Hindi Debate : Nitish और Modi अब साथ आना असंभव, ऐसा क्या हुआ ? | Bihar News | Bahas Bihar Ki

फास्ट फूड की दुकान पर खड़ा था कारोबारी युवक, पुलिस मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर हो गया मर्डर, CCTV में दिखे हत्यारे

BSEB 12th Exam 2023: कल से शुरू होगी बिहार बोर्ड परीक्षा, जूते-मोजे में नो एंट्री, चप्पल पहनकर जाएं

Good News: PhD में नामांकन के लिए 7 फरवरी अंतिम तारीख, जानिए पूर्णिया विवि ने क्या रखी है क्राइटेरिया

गया में अगर लेना है राजस्थान के 56 प्रकार के पापड़ का स्वाद तो आएं यहां, जानें पूरी डिटेल 

Jharkhand 20-20 | Jharkhand 20 बड़ी ख़बरें फटफटा अंदाज़ में Jharkhand News | 30 January 2023

Video: दानापुर में बेपटरी हुई मालगाड़ी, हाईटेंशन तार से टकराई ट्रेन, माल गोदाम यार्ड के पास हुआ हादसा

Patna news: डाकबंगला से पटना जंक्शन के बीच नहीं चलेगी बसें, अब इस रास्ते से होगा परिचालन

अंकित हत्याकांड: 24 घंटे के अंदर आरोपी करें सरेंडर, नहीं तो चलेगा पुलिस का 'बुलडोजर'


वहीं, ओवैसी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी किसी भी दल के ए या बी टीम में शामिल नहीं हैं; बल्कि ओवैसी जिन्ना की कार्बन कॉपी है. ओवैसी की पार्टी के लोग भी भारत में गजवा ए हिंद की स्थापना कर इसे इस्लामिक स्टेट बनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं. गिरिराज सिंह ने एक बार फिर मदरसों के सर्वे कराने की बात कही. भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकारों को मदरसों का सर्वे कराकर देखना चाहिए कि कितने जायज एवं कितने नाजायज तरीके के काम इन मदरसों में हो रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Begusarai news, Bihar News, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Giriraj singh

FIRST PUBLISHED : December 01, 2022, 12:01 IST
अधिक पढ़ें