लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / बिहार /

Viral Video: शराबी की करतूत से दो घंटे तक फंसा रहा ट्रैफिक, बिहार में ये कैसी शराबबंदी?

Viral Video: शराबी की करतूत से दो घंटे तक फंसा रहा ट्रैफिक, बिहार में ये कैसी शराबबंदी?

बिहार में शराबबंदी कानून के लागू हो जाने के बावजूद स्थिति यह है कि आएदिन इस तरह की खबरें और तस्वीरें आती हैं, जो राज्य में शराब बिक्री और पीने पिलाने के बदस्तूर जारी होने की पुष्टि करती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर अब बेगूसराय से आ रही है. देखिए वायरल वीडियो और जानिए फैक्ट्स.

रिपोर्ट – नीरज कुमार

बेगूसराय. शराबबंदी वाले बिहार में शराब पीकर इधर-उधर भटकने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिए विभाग ‘ऑपरेशन प्रहार’ चला रहा है. रोज सैकड़ों लोगों की धर-पकड़ भी हो रही है. लेकिन बेगूसराय में एक शराबी शराब के नशे में न सिर्फ सड़कों पर घूमता दिखा, बल्कि शराब के नशे में ही वह रोड पर ही सो भी गया. स्थिति ऐसी बनी कि लगभग 2 घंटे तक उस शराबी के कारण उस इलाके में आवागमन प्रभावित रहा. बीच सड़क पर सो रहे उस शराबी को आसपास के कुछ लोगों ने पानी डालकर होश में लाने का भी प्रयास किया. इसके बावजूद जब वह होश में नहीं आया तो लोगों ने उसे सड़क किनारे ही रख दिया. इसके बाद आवागमन सुचारू हो पाया.

शहर के कचहरी रोड पर 2 घंटे से नशे में धुत एक व्यक्ति सड़क पर इधर-उधर टहलते हुए गिरकर बेसुध पड़ा हुआ था. इस वजह से जाम की स्थिति बनी हुई थी. हालांकि स्थानीय लोगों ने उसे दो बार चार पहिया वाहन से टकराते-टकराते बचाया भी. इसके बाद उसे सड़क किनारे कर दिया. इसके बाद यातायात सुगम हुआ. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि नशे में धुत अधेड़ सड़क पर गिरा है. उसे होश नहीं है. वह सड़क किनारे पड़ा हुआ है और अगल-बगल से गाड़ियां गुजर रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 2 घंटे से वह सड़क पर गिरते रहा है. कई बार गाड़ियों से टकराने से बचाया गया.

सवालों के घेरों में पुलिस प्रशासन की कार्यशैली

बेगूसराय SP योगेंद्र कुमार लगातार पुलिस गश्ती करवाने का दावा करते हैं. बावजूद यह पुलिस कप्तान के ऑफिस से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुई और दो घंटे तक पुलिस झांकने भी नहीं आई. यह पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी एक सवाल खड़ा करता है. साथ ही, उन दावों की पोल भी ये तस्वीरें खोलती हैं, ​जो बिहार में शराब बिक्री बंद होने के संबंध में प्रशासन अक्सर करता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Begusarai news, Liquor Ban, Viral video news

FIRST PUBLISHED : November 23, 2022, 10:28 IST
अधिक पढ़ें