Home / News / bihar /

minor girl killed brutally by boy friend in one sided love bramk

एकतरफा प्यार में शैतान बना प्रेमी, दोस्तों के साथ युवती से किया गैंगरेप फिर कर दी हत्या

बिहार के गया में हुई हत्या की घटना का खुलासा करती पुलिस

बिहार के गया में हुई हत्या की घटना का खुलासा करती पुलिस

Murder In One Sided Love: बिहार के गया जिले के मैगरा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस कातिलों तक जा पहुंची है. दरअसल कुछ दिन पहले युवती की हत्या हुई थी. पुलिस ने ब्लाइंड दिख रहे इस केस की पड़ताल की तो पूरा मामला एकतरफा प्यार में बदला का निकला.

गया. बिहार के गया में एकतरफा प्यार में आशिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग प्रेमिका को दिल दहला देने वाली सजा दी. आशिक ने पहले तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया फिर निर्मम हत्या करने के बाद शव पर बड़ा पत्थर रख दिया. युवती के साथ गैंगरेप के बाद हुई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक योगेश नामक युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था. योगेश कुमार ने ही साजिश रचने के बाद तीन से चार लोगों के साथ मिलकर युवती की हत्या की थी.

इमामगंज पुलिस ने अनुमंडल अंतर्गत मैगरा थाना क्षेत्र के बागपुर गांव में नाबालिग के साथ के हुई गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि मैगरा थाना क्षेत्र के बागपुर गांव में नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप के मामले में पीड़िता के पिता ने अपहरण की लिखित सूचना मैगरा थाने में दी थी. अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली कि अपहृता की हत्या कर शव को गांव के पास ही पहाड़पुर के पहाड़ी पर फेंक दी गई है. शव की बरामदगी के दौरान देखा गया कि शव पर बड़ा सा एक पत्थर का चट्टान रखा हुआ था. पुलिस को उस स्थान से एक कपड़ा, चप्पल एवं अन्य संदिग्ध सामान भी मिला.


इस कांड में योगेंद्र भारती को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो पूछताछ के क्रम में योगेंद्र भारती ने अपना अपराध को स्वीकार करते हुए अपने सहयोगी शिवकुमार, बैजनाथ यादव एवं अन्य लोगों का नाम बताया. डीएसपी अजीत कुमार ने कहा कि साथ ही इस कांड के मुख्य षड्यंत्रकर्ता एवं कांड के नामजद अभियुक्त योगेश कुमार ने भी 26 जून को पुलिस से भयभीत होकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस के मुताबिक योगेश कुमार मृतक युवती से प्रेम करता था. दोनों को अक्सर छिप-छिपकर मिलना जुलना रहता था. दोनों के बीच फोन से भी कई बार बात होती थी. इसी बात को लेकर दोनों के परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई थी, जिसमें योगेश ने कई बार घरवालों से पिटाई भी खाया था.

आपके शहर से (गया)

प्रतिरोध मार्च को लेकर तेजस्वी यादव पर हमलावर हुए बिहार एनडीए के आला नेता

चिराग की दिखी आग, ललन सिंह के बयान पर ट्वीट कर बताया 'नीतीश कुमार को डरना किनसे चाहिए'

ट्रासंफार्मर ठीक करवाने के लिए MLA नहीं बना, वायरल हुई कांग्रेस विधायक की रिकॉर्डेड कॉल

बिहार की सियासत में 'चिराग मॉडल' पर रार, आरसीपी सिंह का ललन सिंह पर पलटवार, Live Video

ललन सिंह बोले- नीतीश कुमार का कद घटाने को हुआ षड्यंत्र, आरसीपी थे दूसरा 'चिराग मॉडल'

OMG! बैट्री में डालने वाले तेजाबयुक्त पानी को पेयजल समझकर पी गया मासूम, बिगड़ी हालत

BSEB 2023 Matric Registration: बिहार बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में होना है शामिल, तो ऐसे करें आवेदन

जदयू का ऐलान- नहीं होंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल, लेकिन बिहार में एनडीए पर आंच नहीं

आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई जेडीयू सांसदों की बैठक

बगहा में गंडक: जीवन और तबाही के बीच बस 20 मीटर की दूरी, लोग करने लगे पलायन

पटना में दारोगा से रेप, धोखे से खींचीं अश्लील तस्वीरें दोस्तों को भेजीं, डॉक्टर गिरफ्तार


इस बीच योगेश घर से भागकर कहीं बाहर प्रदेश कमाने चला गया. वहां भी दोनों से बीच मोबाइल से बात हुआ करता था. इसी बीच गांव की ही एक युवक से युवती को प्यार हो गया. जब इसकी जानकारी कुछ लोगों के द्वारा योगेश को मिली तो उसको यह बात नागवार गुजरा. फिर क्या था युवती की हत्या करने की पूरी प्लानिंग उसने कर ली. इसके बाद योगेश ने पूरी प्लानिंग के आधार पर अपने मित्र योगेंद्र भारती एवं अन्य लोगों को साथ लिया और जंगल में जाकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस केस में शिव कुमार, बैजनाथ यादव को 26 जून को गिरफ्तार किया था. इस कांड में अभियुक्त योगेंद्र भारती और योगेश कुमार, शिव कुमार और बैजनाथ यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Tags:Bihar News, Gaya news, Love affair, Murder