सुशील मोदी का तंज, कहा- लालू परिवार में छिड़ चुका है महाभारत

सुशील मोदी ने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व, अमित शाह के संगठन कौशल और केंद्र तथा राज्य सरकार के कामों के आधार पर जनता के बीच जाएगी.

news18 hindi , News18 Bihar
बोधगया में आयोजित बिहार बीजेपी की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आरजेडी परिवार में महाभारत छिड़ चुका है. तेज प्रताप यादव घर पर रहते हुए भी आरजेडी की बैठक और यहां तक भारत बंद में भी शामिल नहीं होते हैं. यह पारिवारिक संघर्ष जल्द ही गुल खिलाने वाला है.उन्होंने कहा कि बिहार के 65 फीसदी मतदाता एनडीए के साथ हैं. यहां 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान 65 प्रतिशत बनाम 35 प्रतिशत के बीच लड़ाई है. बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व, अमित शाह के संगठन कौशल और केंद्र तथा राज्य सरकार के कामों के आधार पर जनता के बीच जाएगी.

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन टूट चुका है. जेडीयू महागठबंधन का चेहरा था जिस पर पिछले चुनाव में बड़ी जीत मिली थी. दूसरी ओर नीतीश कुमार के आने से एनडीए और मजबूत हुआ है.उपमुख्यमंत्री ने कहा, विपक्ष बताये कि उनका प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन है? 1971 में ग्रैंड एलायंस के बावजूद संपूर्ण विपक्षी पार्टियों को जबरदस्त शिकस्त मिली थी और वह मात्र 44 सीटों पर सिमट गयी थीं. आज नरेंद्र मोदी उस दौर की इंदिरा गांधी से भी मजबूत हैं. आगामी लोकसभा चुनाव नेतृत्वविहीन विपक्ष और नरेंद्र मोदी के बीच होने वाला है.ये भी पढ़ें-प्रत्यर्पण मामलाः लंदन कोर्ट में पेशी से पहले बोले माल्या- सबका हिसाब चुकता कर दूंगाप्रत्यर्पण मामलाः लंदन कोर्ट में पेशी से पहले बोले माल्या- सबका हिसाब चुकता कर दूंगाराफेल डील पर एयरफोर्स चीफ ने किया सरकार का समर्थन, कहा- भारत के सामने है गंभीर खतरा

Trending Now