लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / बिहार /

भाजपा पूरे बिहार में करेगी 'हल्ला बोल-पोल खोल' आंदोलन, इस जिले से होगी शुरुआत  

भाजपा पूरे बिहार में करेगी 'हल्ला बोल-पोल खोल' आंदोलन, इस जिले से होगी शुरुआत  

Bihar News: आंकड़ा देते हुए पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि बैकुंठपुर थाना के उसरी गांव में शिव देनी मांझी की हत्या दो माह पहले हो गई, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. इसी तरह से बैकुंठपुर थाना के ही चमनपुरा में मुखिया परिवार के साथ मारपीट की गयी और इसमें हाकिम राय सहित नौ व्यक्तियों को अभियुक्त बनाया गया, अभी तक उसमें कार्रवाई सिफर रही है.

भारतीय जनता पार्टी 10 दिसंबर को राज्य सरकार के विरुद्ध 'हल्ला बोल, पोल खोल', 'हिसाब दो जवाब दो' आंदोलन की शुरुआत करेगी.

भारतीय जनता पार्टी 10 दिसंबर को राज्य सरकार के विरुद्ध 'हल्ला बोल, पोल खोल', 'हिसाब दो जवाब दो' आंदोलन की शुरुआत करेगी.

हाइलाइट्स

गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा से आंदोलन की होगी शुरुआत
10 दिसंबर से शुरू होनेवाले आंदोलन में शामिल होंगे प्रदेश के नेता

रिपोर्ट- गोविंद कुमार 

गोपालगंज. गोपालगंज सहित पूरे बिहार में बेतहाशा बढ़ रहे अपराध एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी 10 दिसंबर को राज्य सरकार के विरुद्ध ‘हल्ला बोल, पोल खोल’, ‘हिसाब दो जवाब दो’ आंदोलन की शुरुआत करेगी. गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा से आंदोलन की शुरुआत की जायेगी. उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने कही.

उन्होंने कहा कि बिहार में राजद एवं सता संरक्षित अपराधियों के द्वारा किए जा रहे संगठित अपराध के कारण आम जनता त्राहिमाम कर रही है. अब हालात इतने बदतर हो गए हैं कि अपराधी पुलिस के वेश में अपराध कर रहे हैं. असली पुलिस कान में तेल डालकर सो रही है. भ्रष्टाचार का आलम यह है कि पूरे जिले के किसी भी विभाग में बिना पैसे के कोई काम नहीं हो रहा है. बड़े अधिकारी बच जा रहे हैं और छोटे कर्मचारी बलि का बकरा बन रहा है. यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है.

आपके शहर से (गोपालगंज)

BPSC 68th PT Exam : बिहार के 38 जिलों में 4.34 लाख कैंडिडेट देंगे परीक्षा, इस बार पैटर्न में हुए हैं ये बदलाव

Munger News: पेड़ काटना और नदियों को प्रदूषित करना हो सकता है विनाशकारी, जानें क्या कहते हैं विशेषज्ञ

Siwan News : सीवान में इस तारीख को राष्ट्रीय लोक अदालत, अपने विवाद सुलझाने के लिए पहुंचें यहां

Bhagalpur News : अखिल भारतीय संतमत सत्संग का 111वां महाधिवेशन भागलपुर में, 10 लाख से ज्यादा भक्त

Nalanda News : स्ट्रॉबेरी की खेती से नालंदा को दिलाई नई पहचान, जानिए किसान ने कहां से ली ट्रेनिंग

Nalanda News : मैं युवा लेखक हूं, बिहार शरीफ वालों सपोर्ट चाहिए, मिलिए बिहार के इस युवा लेखक से 

यात्रीगण, कृपया ध्यान दें! 1 अप्रैल तक चलेगी पाटलिपुत्र-अयोध्या स्पेशल ट्रेन, लोकमान्य तिलक-पटना का अब नेपानगर में भी ठहराव

Bhagalpur News : अमृत भारत स्टेशन योजना से जुड़ा भागलपुर, हाईटेक होगी सुविधाएं, जानिए क्या है मास्टरप्लान 

Buxer news : समाजसेवियों की मदद से अस्पताल से घर लौटा बक्सर का लाल, इस लाइलाज बीमारी से था पीड़ित

Samstipur News : एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री को मिला गंदा कंबल और चादर, शिकायत के बाद भी नहीं मिली मदद, जानिए पूरा मामला 

Women's IPL: पहले आक्शन में दुनिया की 350 महिला क्रिकेटर, बिहार की यशिता को भी मिली जगह


आंकड़ा देते हुए पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि बैकुंठपुर थाना के उसरी गांव में शिव देनी मांझी की हत्या दो माह पहले हो गई, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. इसी तरह से बैकुंठपुर थाना के ही चमनपुरा में मुखिया परिवार के साथ मारपीट की गयी और इसमें हाकिम राय सहित नौ व्यक्तियों को अभियुक्त बनाया गया, अभी तक उसमें कार्रवाई सिफर रही है.

मिथिलेश तिवारी ने क्राइम को लेकर उठाया सवाल 

उन्होंने बताया कि बैकुंठपुर थाना के ही कलींदु राम के परिवार के साथ सिपाही राय वगेरह ने मारपीट किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. सिधवलिया थाना के अंतर्गत बुचेयां पंचायत में पूर्व वार्ड सदस्य वीरेंद्र राम की हत्या कर दी गई, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. इसी तरह से महम्मदपुर थाना के झझवां निवासी व्यवसायी राजू कुमार सोनी अपनी आभूषण दुकान को बंद कर जब वह घर जा रहे थे तो हथियार बंद अपराधियों द्वारा उनसे लूटपाट किया गया, कोई कार्रवाई नहीं हुई. इतना ही नहीं कुचायकोट के विक्रमपुर में एवं थावे की हरवासा में दलित परिवार वालों के साथ सत्ता संरक्षित लोगों ने मारपीट किया, उन्हें घर से खदेड़ दिया, कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मिथिलेश तिवारी ने कहा कि विजयपुर थाना के चर्चित हत्याकांड अटल हत्याकांड में अपराधी खुलेआम घूम रहा है. दरोगा कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. ऐसे अनगिनत उदाहरण देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह अपराध चरम पर है उसी तरह से भ्रष्टाचार सर्वोपरि है.

महाधरना में शामिल होंगे नेता प्रतिपक्ष

10 दिसंबर को होने वाले आंदोलन में जो महा धरना होगा. उसमें प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी डॉ संजय जयसवाल, प्रतिपक्ष के नेता विधानसभा विजय कुमार सिन्हा, विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी सहित जिले और प्रदेश के तमाम बड़े नेता और हजारों हजार की संख्या में लोग शामिल होंगे. मौके पर जिला उपाध्यक्ष रवि प्रकाश मणि त्रिपाठी, मंडल अध्यक्ष हेमंत कुशवाहा, संजय सिंह, भाजपा नेता विनय यादव, चंद्रमोहन पांडे, राकेश राय आदि उपस्थित थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Bihar News, BJP, Gopalganj news

FIRST PUBLISHED : November 25, 2022, 21:52 IST
अधिक पढ़ें