Home / News / bihar /

agnipath scheme bjp mp ram kripal yadav attacked tejashwi yadav on opposing it nodmk8

अग्निपथ योजना: तेजस्वी यादव पर बरसे BJP सांसद रामकृपाल यादव, कहा- सत्ता पाने की है जल्दबाजी

रामकृपाल यादव ने कहा कि यह लोग जनता से हारे हुए लोग हैं. यह हारे हुए लोग परेशान हैं और बहुत जल्दी में हैं (फाइल फोटो)

रामकृपाल यादव ने कहा कि यह लोग जनता से हारे हुए लोग हैं. यह हारे हुए लोग परेशान हैं और बहुत जल्दी में हैं (फाइल फोटो)

Bihar News: अग्निपथ योजना पर तेजस्वी यादव के विरोध पर बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो आखिर जल्दबाजी में क्यों हैं? चाहे कुछ भी कर लें, कुछ मिलने वाला नहीं है. जनता का विश्वास यह लोग नहीं जीत पाए हैं, न आगे जीत पाएंगे क्योंकि लोगों ने इन्हें देखा है, समझा है

पटना. बिहार विधानसभा में अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) पर विपक्ष के हंगामा और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के एनडीए सरकार पर निशाना साधने पर बीजेपी के सांसद रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) ने कहा कि यह लोग (तेजस्वी और आरजेडी) जनता से हारे हुए लोग हैं. यह हारे हुए लोग परेशान हैं और बहुत जल्दी में हैं. इन लोगों को जल्दी में सत्ता चाहिए. लोगों ने इन पर विश्वास नहीं किया और इन्हें रिजेक्ट कर दिया है. बार-बार रिजेक्ट किया है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो आखिर जल्दबाजी में क्यों हैं? चाहे कुछ भी कर लें, कुछ मिलने वाला नहीं है. जनता का विश्वास यह लोग नहीं जीत पाए हैं, न आगे जीत पाएंगे क्योंकि लोगों ने इन्हें देखा है, समझा है.

रामकृपाल यादव ने कहा कि सेना राजनीति से अछूती रही है, लेकिन अब उस पर भी विरोधी राजनीति कर रहे हैं. यह लोग युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. उनके भविष्य को अंधकार में डाल रहे हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस को भी बहुत मौका मिला हिंदुस्तान की आजादी के बाद, अब नए अवसर लोगों के लिए मिल रहे हैं. पिछले दो-तीन दिन के अंदर लगभग 49,000 युवाओं ने अग्निपथ योजना के लिए पंजीकरण किया है और वही युवा तैयारी कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कि यह योजना सही है, सबके हित में है. उन्होंने कहा कि जब सही जानकारी और विस्तार से जानकारी सरकार और सेना की तरफ से दी गई तो उसके बाद लोग अग्निपथ स्कीम से कन्विंस हो रहे हैं.


आपके शहर से (पटना)

OMG! बैट्री में डालने वाले तेजाबयुक्त पानी को पेयजल समझकर पी गया मासूम, बिगड़ी हालत

ट्रासंफार्मर ठीक करवाने के लिए MLA नहीं बना, वायरल हुई कांग्रेस विधायक की रिकॉर्डेड कॉल

जदयू का ऐलान- नहीं होंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल, लेकिन बिहार में एनडीए पर आंच नहीं

प्रतिरोध मार्च को लेकर तेजस्वी यादव पर हमलावर हुए बिहार एनडीए के आला नेता

पटना में दारोगा से रेप, धोखे से खींचीं अश्लील तस्वीरें दोस्तों को भेजीं, डॉक्टर गिरफ्तार

चिराग की दिखी आग, ललन सिंह के बयान पर ट्वीट कर बताया 'नीतीश कुमार को डरना किनसे चाहिए'

बिहार की सियासत में 'चिराग मॉडल' पर रार, आरसीपी सिंह का ललन सिंह पर पलटवार, Live Video

BSEB 2023 Matric Registration: बिहार बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में होना है शामिल, तो ऐसे करें आवेदन

आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई जेडीयू सांसदों की बैठक

ललन सिंह बोले- नीतीश कुमार का कद घटाने को हुआ षड्यंत्र, आरसीपी थे दूसरा 'चिराग मॉडल'

बगहा में गंडक: जीवन और तबाही के बीच बस 20 मीटर की दूरी, लोग करने लगे पलायन


बीजेपी सांसद ने कहा कि अग्निपथ योजना एकाएक नहीं आई है. इसके लिए पिछले 25-30 वर्षों से स्टडी हो रहा था. सेना के लोगों ने स्टडी किया है, कई एक्सपर्ट कमेटी ने स्टडी की है, उसके बाद आवश्यकतानुसार एक नई योजना लाने की कोशिश और फैसला सरकार ने किया है, जो देश हित में है. उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल के लोग हैं जो सरकार के हर निर्णय का विरोध करते हैं. उन्होंने विरोध ही नहीं किया बल्कि नौजवानों को बरगलाने और भड़काने का काम किया. इसका परिणाम रहा कि बिहार और देश के दूसरे हिस्सों में हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं, ट्रेन चलाई गई, पार्टी का ऑफिस जलाया गया. हमारे बिहार के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम के घर पर अटैक हुआ.

‘जनता का PM नरेंद्र मोदी पर विश्वास बरकरार’

इसके अलावा, रामकृपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जनता का विश्वास हासिल है. उसका असर उत्तर प्रदेश में लोकसभा के उपचुनाव में एक बार फिर दिखा है. विरोधियों के दावे के बाद भी जनता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. इसलिए अग्निपथ योजना को राजनीति से दूर रखना चाहिए.

Tags:Agnipath scheme, Bihar News in hindi, Bihar politics, Tejashwi Yadav