Home / News / bihar /

diamond ring of rjd mla prem shankar prasad missing in bihar legislative assembly bramk

RJD विधायक को विधानसभा में लगा चूना,अग्निपथ विरोध के दौरान इंगेजमेंट रिंग से गायब हुआ हीरा

बिहार विधानसभा में मंगलवार को राजद के एक विधायक की अंगूठी गुम हो गई

बिहार विधानसभा में मंगलवार को राजद के एक विधायक की अंगूठी गुम हो गई

RJD MLA Ring Missing: मंगलवार को राजद विधायक प्रेम शंकर प्रसाद विपक्ष के सदस्योंं के साथ अग्निपथ स्कीम के विरोध में शामिल हो रहे थे. इस दौरान विधानसभा में प्रदर्शन के दौरान उनकी पत्नी द्वारा इंगेजमेंट के वक्त पहनाई गई रिंग का हीरा गायब हो गया.

पटना. बिहार विधानसभा को सबसे सुरक्षित और चाक-चौबंद जगह माना जाता है लेकिन इसी जगह से अगर किसी माननीय यानी विधायक का हीरा गायब हो जाये तो आप क्या कहेंगे. मंगलवार को बिहार विधानसभा में एक ऐसी ही घटना हुई जिसमें विधायक जी की अंगूठी से हीरा गायब हो गया, वो भी ऐसे गायब हुआ कि लाख खोजने के बाद भी इसका पता नहीं चल सका. ये सब कुछ हुआ पटना स्थित बिहार विधानसभा परिसर में.

दरसअल मंगलवार को भी बिहार विधानसभा में अग्निपथ योजना का विरोध जारी था. इस विरोध में विपक्ष के विधायकों के साथ गोपालगंज जिला से RJD विधायक प्रेम शंकर प्रसाद भी ताली बजा रहे थे लेकिन ये ताली उस वक्त विधायक जी को बेहद महंगी पड़ी जब प्रेम शंकर की अंगूठी से हीरा निकल कहीं जा गिरा. कीमती हीरे की अंगूठी से लाखों का हीरा गायब होने से विधायक प्रेम शंकर पसीने से तर बतर हो गए. उनके साथ, उनके करीबी विधायक दोस्तों ने गुम हुए हीरे को खोजने की काफी कोशिश की. सभी लोग कभी मेज के नीचे झांकते तो कभी फर्स पर लगे कालीन को पैनी नजर से देखते रहे. यहां तक कि अंत में सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों और चपरासी को भी हीरा की खोजने में लगाया मगर हीरा ऐसा गुम हुआ कि कहीं नहीं मिला. हीरा नहीं मिलने से प्रेम शंकर निराश हो गए.


प्रेम शंकर प्रसाद के बेहद करीबी दोस्त और RJD विधायक डॉ मुकेश रौशन ने बताया कि जिस अंगूठी से हीरा गायब हुआ है, वो प्रेम शंकर प्रसाद को उनकी पत्नी ने इंगेजमेंट के वक्त उनको पहनाया था, इस कारण भी यह अंगूठी प्रेम शंकर के दिल के बेहद करीब था. मगर मंगलवार को विधानसभा में विरोध प्रदर्शन के बीच ताली बजाने के दौरान ही अंगूठी से हीरा गिरकर कहीं गुम हो गया.

आपके शहर से (पटना)

जदयू का ऐलान- नहीं होंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल, लेकिन बिहार में एनडीए पर आंच नहीं

पटना में दारोगा से रेप, धोखे से खींचीं अश्लील तस्वीरें दोस्तों को भेजीं, डॉक्टर गिरफ्तार

प्रतिरोध मार्च को लेकर तेजस्वी यादव पर हमलावर हुए बिहार एनडीए के आला नेता

आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई जेडीयू सांसदों की बैठक

बगहा में गंडक: जीवन और तबाही के बीच बस 20 मीटर की दूरी, लोग करने लगे पलायन

चिराग की दिखी आग, ललन सिंह के बयान पर ट्वीट कर बताया 'नीतीश कुमार को डरना किनसे चाहिए'

ट्रासंफार्मर ठीक करवाने के लिए MLA नहीं बना, वायरल हुई कांग्रेस विधायक की रिकॉर्डेड कॉल

बिहार की सियासत में 'चिराग मॉडल' पर रार, आरसीपी सिंह का ललन सिंह पर पलटवार, Live Video

ललन सिंह बोले- नीतीश कुमार का कद घटाने को हुआ षड्यंत्र, आरसीपी थे दूसरा 'चिराग मॉडल'

BSEB 2023 Matric Registration: बिहार बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में होना है शामिल, तो ऐसे करें आवेदन

OMG! बैट्री में डालने वाले तेजाबयुक्त पानी को पेयजल समझकर पी गया मासूम, बिगड़ी हालत


मंगलवार को RJD के विधायकों के अलावा कांग्रेस, भाकपा-माले और सीपीएम के भी तमाम विधायक केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रहे थे. विधानसभा अध्यक्ष सदन की कार्यवाही को सुचारू रूप से चलने देने की लगातार अपील करते रहे विधानसभा के लाख अनुरोध के बाद भी ये विरोधी दल के विधायकों का जोश कम होने का नाम नहीं ले रहा था अंत में विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही दिन के दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

Tags:Bihar News, PATNA NEWS