Home / News / bihar /

jagdanand singh said no need any post turn of new generation tejashwi yadav tej pratap yadav misa bharti brvj

जगदानंद सिंह ने कह दी दिल की बात- मुझे जहां जाना था पहुंच चुका; अब नई पीढ़ी की बारी

प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद में कलह की खबरों का खंडन किया.

प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद में कलह की खबरों का खंडन किया.

RJD Politics: मंगलवार को राजद की बैठक से अचानक निकलने के सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुझे पार्टी कार्यालय में दिन भर काफी काम करना पड़ा. सभी इंतजाम हमें करना था इसलिए बैठक में शामिल नहीं हो पाए. राजद में सब कुछ ठीक है, के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजद पूरी तरह से एकजुट हे.

पटना. हाल के दिनों में राष्ट्रीय जनता दल के भीतर जब भी कोई सियासी हलचल होती है तो उसके केंद्र में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का नाम रहता है. राज्य सभा के उम्मीदवारों का नाम तय किए जाने को लेकर जब मंगलवार को आरजेडी संसदीय बोर्ड की बैठक हुई तो उसमें जगदानंद सिंह शामिल नहीं हुए थे. जबकि, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव और बड़ी बेटी मीसा भारती उस मीटिंग में मौजूद रहे. वहीं, तेजस्वी यादव भी इस बैठक से दूर ही रहे. ऐसे में अटकलबाजियों का दौर चलने लगा कि लालू परिवार में एका नहीं है. अब इस का जवाब देने के लिए स्वयं राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह सामने आए और कहा कि आरजेडी में ऑल इज वेल है. मीसा भारती के अगले राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर जगदानंद सिंह ने चुप्पी साध ली औ कहा कि इस पर पार्टी आगे निर्णय लेगी.

मंगलवार को राजद की बैठक से अचानक निकलने के सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुझे पार्टी कार्यालय में दिन भर काफी काम करना पड़ा. सभी इंतजाम हमें करना था इसलिए बैठक में शामिल नहीं हो पाए. राजद में सब कुछ ठीक है, के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजद पूरी तरह से एकजुट हे. तेजस्वी यादव के बैठक में नहीं आने पर उन्होंने कहा कि तेजस्वी कल पटना आए थे और कल ही उन्हें भारत के भविष्य के लिए लंदन जाना था. इस वजह से वह नहीं आए थे.


जगदानंद सिंह ने खुद को राज्य सभा जाने के सवाल पर कहा कि मुझे जहां-जहां जाना था मैं वहां जा चुका हूं, अब नई पीढ़ी की बारी है. इन्हें मौका मिलना चाहिए. हम लोग मार्गदर्शन के लिए हैं और राजद पूरी तरह से इंटैक्ट है. कल जो लिफाफा लेकर जगदानंद सिंह निकले थे, क्या उसमें राज्य सभा जाने वाले दोनों उम्मीदवारों के नाम थे, इस पर जगदानंद सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उस लिफाफे में बिहार के लिए बहुत बड़ा कुछ है, जो आने वाले समय में मैं बताऊंगा.

आपके शहर से (पटना)

बिहार सरकार की श्रावणी मेले की तैयारी: टेंट सिटी बनाने के साथ लगेंगे LED स्‍क्रीन, गंगा घाट पर मिलेंगी कई सुविधाएं

अग्निपथ योजना: सदन की कार्यवाही का विपक्ष ने किया वॉक आउट, सत्ताधारी JDU के सदस्य भी रहे नदारद

गिरफ्तार अल्ट न्यूज के मो. ज़ुबैर का तेजस्वी यादव ने किया समर्थन, शायरी कर साधा निशाना

OMG! बर्थडे पार्टी में डांस से इंकार किया तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया 12 इंच लंबा टॉर्च, जानें पूरा मामला

SDO के बॉडीगार्ड ने सरकारी आवास में खुद को गोली मारी, घरेलू समस्या से था परेशान

बिहार: इस जिले में डीएम साहब खुद लगाते हैं क्लास, करते हैं संवाद, जानिये क्या है मकसद?

अग्निपथ योजना: तेजस्वी यादव पर बरसे BJP सांसद रामकृपाल यादव, कहा- सत्ता पाने की है जल्दबाजी

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की हाईकोर्ट में हुई काउंसलिंग, पूछा गया- साथ रहना है, या नहीं?

चुटुपालु घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, बाइक सवार दो युवकों की मौत, कार चालक घायल

RJD विधायक को विधानसभा में लगा चूना,अग्निपथ विरोध के दौरान इंगेजमेंट रिंग से गायब हुआ हीरा

एकतरफा प्यार में शैतान बना प्रेमी, दोस्तों के साथ युवती से किया गैंगरेप फिर कर दी हत्या


मीडिया से बातचीत करते हुए जगदानंद सिंह ने जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान पर भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा ता कि राजद विनाश की ओर जा रहा है. राजद अध्यक्ष ने कहा कि मुझे बहुत प्रसन्नता है कि दुश्मन ऐसा ही होना चाहिए. बिहार को आरजेडी और तेजस्वी ही बचाएगा. बिहार को बचाने के लिए कुर्सी पर बैठे लोग कुर्सी से हटे.