Home / News / bihar /

pm narendra modi will come to bihar on july 12 chief minister nitish kumar met vidhan sabha speaker vijay kumar sinha brvj

12 जुलाई को पीएम मोदी आएंगे बिहार, विधान सभा अध्यक्ष से मिले नीतीश कुमार, जानिये क्या है कार्यक्रम

पीएम नरेन्द्र मोदी जल्द बिहार दौरे पर आएंगे.

पीएम नरेन्द्र मोदी जल्द बिहार दौरे पर आएंगे.

Bihar News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बिहार दौरे की तैयारियों लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से मुलाकात की. बताया जा रहा रहा है कि 12 जुलाई को ही पीएम मोदी देवघर में हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे, और उसी दिन बिहार में बिहार विधान सभा शताब्दी स्मृति स्तंभ का भी लोकार्पण करेंगे.

पटना. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जल्द ही बिहार दौरा होने वाला. वे विधान सभा भवन शताब्दी स्मृति स्तंभ के लोकार्पण में के लिए पटना आने वाले हैं. इसकी तैयारी विधान सभा और सरकार के स्तर पर पिछले कई दिनों से की जा रही थी. बता दें कि बिहार विधान सभा में बने शताब्दी स्थिति स्तंभ का शिलान्यास राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया था और अब उसका लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे.

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का यह दौरा आगामी 12 जुलाई को संभावित है. इसकी जानकारी मिलने के बाद के बाद पीएम मोदी के स्वागत की तैयारियां बिहार में की जा रही हैं. बिहार विधान सभा के मॉनसून सत्र के आखिरी दिन अचानक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के कमरे में पहुंचे और उन्हें इस बात की जानकारी दी कि पीएम मोदी 12 जुलाई को बिहार दौरे पर आ सकते हैं.


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बिहार आने की खबर जैसे ही सरकार के अधिकारियों और विधान सभा अध्यक्ष को मिली उसके बाद अब उनके स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा को पीएम के आगमन की जानकारी देने के बाद ही विधान सभा में तैयारी शुरू कर दी गई. विधान सभा अध्यक्ष ने पीएम के आगमन को लेकर भवन निर्माण विभाग के साथ बैठक की. इस बैठक में मंत्री अशोक चौधरी और विभाग के अन्य अधिकारी शामिल हुए.

आपके शहर से (पटना)

महागठबंधन सरकार कैबिनेट के विस्‍तार का द‍िन और समय तय, जानें किसके खाते में गया स्‍पीकर का पद

बालू कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, थाना से कुछ दूर पर ही शूटर्स ने मारी गोलियां

BTSC ANM Recruitment 2022: बिहार में 10,000 से अधिक पदों पर सरकारी नौकरी का मौका, बस होनी चाहिए ये डिग्री

महागठबंधन सरकार के कैबिनेट विस्तार में कांग्रेस के बनेंगे 2 मंत्री, आज होगी नामों की घोषणा

Bihar: मंत्रिमंडल विस्तार से पहले कांग्रेस मुख्यालय में बवाल, प्रभारी को दी गालियां

फोन कर क्रेडिट कार्ड से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 साइबर अपराधी गिरफ्तार

महागठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार का फॉर्मूला तय, कल 31 लोग लेंगे मंत्री पद की शपथ

नीतीश कुमार के खिलाफ गिरिराज सिंह ने खोला मोर्चा, कहा- अंतिम बार बने हैं मुख्यमंत्री

पटना में स्कूल से झंडोत्तोलन कर लौट रहे दो शिक्षकों की ट्रेन से कटकर मौत

बिहार BJP कोर कमेटी की मंगलवार को दिल्ली में बैठक, दोनों सदनों में नेता चुनने पर होगा मंथन

16 अगस्त को होगा महागठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार! मंत्रियों के नाम कल होंगे फाइनल


भवन निर्माण विभाग को यह निर्देश दिया गया है कि 12 जुलाई के पहले जो भी निर्माण कार्य बिहार विधानसभा में चल रहा है उसे किसी भी कीमत पर पूरा कर लिया जाए. भवन निर्माण विभाग के साथ विधान सभा अध्यक्ष ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ भी बैठक की. इसमें पटना के डीएम और सीनियर एसपी सहित अन्य अधिकारी इसमें मौजूद रहे. माना जा रहा है कि 12 जुलाई को ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देवघर में हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे, और उसी दिन बिहार में बिहार विधान सभा शताब्दी स्मृति स्तंभ का भी लोकार्पण करेंगे.

Tags:Narendra modi, Pm narendra modi