Home / News / bihar /

rajya sabha ticket dispute in rjd tejashwi yadav departs for london with her wife raj shri bramk

टिकट बंटवारे को लेकर तकरार के बीच पत्नी राजश्री संग लंदन गए तेजस्वी यादव, जानें क्या है पेंच

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हुए हैं (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हुए हैं (फाइल फोटो)

RJD Dispute For Ticket: आरजेडी में राज्यसभा चुनाव के टिकट को लेकर जारी तकरार के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के संग लंदन की यात्रा पर निकल गए हैं. तेजस्वी यादव 22 मई तक लंदन में ही रहेंगे ऐसे में उनकी लंदन यात्रा को नाराजगी से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

पटना. क्या लालू परिवार में फिर से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि राज्यसभा की दो सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर फैसला लेने से पहले ही तेजस्वी यादव अपनी बीवी के साथ लंदन चले गए. कहने को तो तेजस्वी पत्नी के साथ लंदन किसी लेक्चर में शामिल होने के लिए गए हैं लेकिन पार्टी ऑफिस में हुई पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक से उनके गायब होने के बाद अचानक से लंदन जाने के प्लान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

दरअसल राज्यसभा की दो सीटों के लिए राजद पिछले दो दिनों से मंथन कर रहा है. राजद के मंथन में आपसी तकरार भी निकलकर सामने आ रहे हैं. राजद में टिकट को लेकर पिछले दिनों पार्टी ऑफिस में हुई पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में तमाम बड़े नेता पहुंचे लेकिन तेजस्वी यादव ने पटना में होने के बाद भी इस बैठक से दूरी बनाये रखा. तेजस्वी के बैठक में नही शामिल होने पर कई चर्चाएं होती रहीं वहीं तेजस्वी अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए.


लंदन में ट्रिनिटी कॉलेज कैम्ब्रिज के लेक्चर थिएटर मे होने वाले पैनल डिस्कशन में तेजस्वी यादव भाग लेंगे. ” द फ्यूचर ऑफ ओपोजिशन पॉलिटिक्स इन इंडिया” के विषय पर डिस्कशन होना है जिसमें कई बड़े चेहरे शामिल होंगे. इस विषय पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपनी बात रखेंगे. इस विषय पर डिस्कशन में शामिल होने वाले लोगो में कांग्रेस के सलमान खुर्शीद, सीपीआई मार्क्सवादी के सीताराम येचुरी, तृणमूल कांग्रेस से सांसद मोहिना मोइत्रा, प्रद्योत विक्रमदेव वर्मन के साथ तेजस्वी यादव मंच पर मौजूद रहेंगे. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी के साथ राजद के सांसद मनोज झा भी लंदन गए हैं.

आपके शहर से (पटना)

उपेन्द्र कुशवाहा को RCP सिंह की बुद्धि पर भरोसा, कहा- 7 जुलाई से पहले दे देंगे इस्तीफ़ा

मुस्लिम परिवार ने किया हिंदू दोस्त का अंतिम संस्कार, अर्थी निकाली, राम नाम सत्य है के नारे लगाये

स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ 10 करोड़ रुपए का घोटाला, ऐसे सामने आया फर्जीवाड़ा

धान की रोपनी कर रहे लोगों पर मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, एक की गई जान, कई गंभीर

बिहार से बाहर झारखंड में VIP के विस्तार की तैयारी, मुकेश सहनी का यह है प्लान...

रणक्षेत्र बना पटना का राजीव नगर, अतिक्रमणकारियों के पथराव में सिटी SP सहित कई पुलिसवाले चोटिल

चिराग पासवान ने भी माना बिहार में NDA मतलब नीतीश कुमार, कहा- CM जल्दी गठबंधन में करेंगे बदलाव

पटना: प्यार में नहीं तोड़ सकी मजहब की दीवार तो की खुदकुशी, छोड़ गई इमोशनल सुसाइड नोट

चढ़ावे के पैसे के लिए मंदिर परिसर बना अखाड़ा, आपस में भिड़े पुजारियों में जमकर चलीं लाठियां

रात के अंधेरे में चोरों ने काटा ATM, सायरन बजा तो कैश छोड़ भागे उल्टे पांव

OMG: सड़क निर्माण में बिहार ने बनाया रिकॉर्ड, महज 98 घंटे में बन गई 38 Km रोड


पटना में राज्यसभा टिकट के लिए माथापच्ची,

तेजस्वी जहां डिस्कशन में भाग लेने के लिये लंदन के दौरे पर हैं तो वहीं पटना में राजद के भीतर दो सीटों पर उम्मीदवार के चयन के लिए माथापच्ची जारी है. पिछले दिनों पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में नामों की चर्चा के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अंतिम फैसला लेने के लिए अधिकृत कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक मीसा भारती के एक नाम पर सहमति बन गई है लेकिन दूसरे नाम को लेकर कई लोगों की चर्चा जोर पकड़ी हुई है.

शादी के बाद हनीमून जाने का कार्यक्रम हुआ था कैंसल

22 मई को होने वाले डिस्कशन में शामिल होने के लिए तेजस्वी अपनी पत्नी के साथ लंदन गए हैं. तेजस्वी  यादव शादी के बाद हनीमून के लिए बाहर जाना चाहते थे लेकिन उस समय पासपोर्ट को लेकर समस्या हो गई थी, जिसके बाद बाहर जाने का कार्यक्रम टल गया था. इस बार कार्यक्रम के लिए पत्नी के साथ लंदन जाने से काफी दिनों के बाद दोनों जोड़ी के लिए बेहतर ट्रिप माना जा रहा है.

Tags:Bihar News, RJD news