लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटबोर्ड रिज़ल्टफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / बिहार /

'तेजस्वी यादव लंगड़ी सरकार में हैं शामिल', उदय नारायण चौधरी ने अपनी ही सरकार पर किया हमला

'तेजस्वी यादव लंगड़ी सरकार में हैं शामिल', उदय नारायण चौधरी ने अपनी ही सरकार पर किया हमला

Bihar Politics: उदय नारायण चौधरी शनिवार को सिमुलतला दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बैठक भी की थी. इस दौरान उन्होंने सिमुलतला में स्थानीय लोगों से मुलाकात और बैठक कर इलाके की कई समस्याओं पर राजद नेता ने चर्चा करने के बाद अधिकारियों को फोन पर कई निर्देश भी दिया.

उदय नारायण चौधरी ने अपनी पार्टी की गठबंधन वाली सरकार को लंगड़ी सरकार कहा है.

उदय नारायण चौधरी ने अपनी पार्टी की गठबंधन वाली सरकार को लंगड़ी सरकार कहा है.

जमुई. बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और राजद के वरीय नेता उदय नारायण चौधरी (Uday Narayan Choudhary) ने अपनी पार्टी की गठबंधन वाली सरकार को लंगड़ी सरकार कहा है. जमुई के सिमुलतला (Simultala, Jamui) में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए राजद नेता उदय नारायण चौधरी ने यह बातें कह दी. सिमुलतला को प्रखंड का दर्जा दिलाने की आश्वासन पर जब सवाल पूछा गया तो उदय नारायण चौधरी ने कहा कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कमिटमेंट वाले नेता हैं, वह जब कहे हैं, तो वह पूरा होगा ही.

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुये उदय नारायण चौधरी ने कहा कि अभी की जो तेजस्वी यादव की स्थिति है, उसके अनुसार वह पूर्ण सरकार में नहीं है, लंगड़ी सरकार में है, गठबंधन वाली सरकार में हैं. वह जिस दिन सरकार की मेन कुर्सी पर बैठेंगे तो उनकी कही बात जरूर पूरी होगी, क्योंकि तेजस्वी यादव मैंन ऑफ वर्ड है.

सिमुलतला दौरे पर गए थे उदयनारायण चौधरी 

आगामी चुनाव में जमुई से प्रत्याशी होने की संभावना पर जब पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी जो तय करेगी वह करेंगे वे कंठी माला लेकर नहीं बैठे हैं. बता दें, उदय नारायण चौधरी शनिवार को सिमुलतला दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बैठक भी की थी. इस दौरान उन्होंने सिमुलतला में स्थानीय लोगों से मुलाकात और बैठक कर इलाके के कई समस्याओं पर राजद नेता ने चर्चा करने के बाद अधिकारियों को फोन पर कई निर्देश भी दिया.

Bihar: डबल मर्डर से थर्राया पुलिस जिला नवगछिया, अपराधियों ने दादा-पोते की गोली मारकर की हत्या

2014 में जेडीयू की टिकट से लड़ा था चुनाव 

बताते दें, बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी 2014 के लोकसभा चुनाव में जमुई संसदीय सीट से जदयू के टिकट पर चुनाव लड़े थे. इस चुनाव में एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान की जीत हुई थी. लोकसभा चुनाव में हार के बाद भी उदय नारायण चौधरी लगातार जमुई जिले का दौरा करते रहते हैं जहां अपने समर्थकों के साथ बैठक भी करते हैं. बताते चलें कि बाद में उदय नारायण चौधरी ने जदयू को छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल का दामन थामा था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Bihar News, Bihar politics, RJD leader

FIRST PUBLISHED : January 29, 2023, 15:27 IST