Home / News / bihar /

father son and 3 other died in fatal road accident car crash several seriously injured nodmk3

रोहतास में भीषण सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत 5 की मौत, कार सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल

रोहतास में 2 कार की आमने-सामने टक्‍कर हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

रोहतास में 2 कार की आमने-सामने टक्‍कर हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Sasaram Car Crash: रोहतास जिले के सासाराम में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायल जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं. दो कार में सीधी टक्‍कर होने से यह हादसा हुआ.

रोहतास. बिहार के रोहतास जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जिले के त‍िलौथू के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जाता है कि 2 कार में सीधी टक्‍कर हो गई. कार की रफ्तार तेज होने की वजह से कई जानें चली गईं. मरने वालों में पिता-पुत्र भी शामिल हैं. हादसे में घायल तीनों लोगों को नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. सभी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, घायलों को जमुहार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.  चल रहा है. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कर ली गई है. मृतकों में 6 साल की पम्मी कुमारी तथा 5 साल का आर्यन कुमार भी शाम‍िल हैं. पांच साल के मृतक आर्यन के पिता सुमित प्रजापति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इसके अलावा 10 साल के रवि कुमार और मंजीत प्रजापति की भी इस सड़क हादसे में मौत हो गई. दो कार की टक्कर में अल्टो कार सवार 5 लोगों की मौत हो चुकी है. ये लोग तिलौथू के सेवही से एक बारात में शामिल होने जा रहे थे. उनकी कार बूढा-बूढ़ी बालू घाट के पास हादसे का शिकार हो गई. सुबह में 3 मृतकों के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया था. बाद में 2 अन्य बच्चों के शव को बरामद किया गया, जिन्‍हें पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम स्थित सदर अस्पताल लाया गया.


बिहार में ऐसी बदली सियासी हवा की नीतीश कुमार के समर्थन में आ गए चिराग पासवान, पढ़ें Inside Story 

आपके शहर से (पटना)

'जीवन की सांझ' की दर्दनाक कहानी, बेटे-बहू ने मां-बांप को घर से निकाला, वीडियो वायरल

7 जुलाई के बाद क्या RCP सिंह बचा सकेंगे कुर्सी या JDU कोटे से किसी और को मिलेगा मौका ?

अमीर बनने की ख्वाहिश में दिनदहाड़े लूटते थे बैंक, रिश्तेदारों के घर छिपाया जाता था कैश

सीवान में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, हाल में ही लड़ा था मुखिया का चुनाव

पटना-गया-डोभी फोरलेन से जोड़े जा रहे 9 बाइपास, पटना हाईकोर्ट की मॉनिटरिंग में हो रहा काम

काली कमाई का 'कुबेर' निकला ड्रग इंस्पेक्टर, घर से 4 करोड़ कैश, 38 लाख के गहने बरामद

OMG! 12 घंटे तक नदी की तेज धार में बहता रहा किसान, 23 किलोमीटर दूर जाकर बची जान

गया में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एके-56, AK-47 जैसे हथियार के साथ नक्सली गिरफ्तार

क्या महज 5 लाख दहेज के लिए मार दी गई काजल? बेगूसराय में पंखे से लटका मिला शव

बचपन का प्यार के लिए इंजीनियर शौहर का कत्ल, बीवी ने आशिक को घर बुलाकर करवाया खून

नौकरी लगते ही प्रेमिका से शादी करने से मुकरा कांस्टेबल, SP ने हड़काया तो लिये सात फेरे


सभी मृ‍तक जा रहे थे बारात
बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी लोग बारात में शामिल होने के लिए जा रही थे. तिलौथू थाना क्षेत्र के सेवही गांव से सुनील प्रजापति के पुत्र बिट्टू प्रजापति की बारात निकली थी. बारात रोहतास प्रखंड के जमुआ नावाडीह जा रही थी, लेकिन तिलौथू के पुराने पेट्रोल पंप पर तेल लेकर थोड़ी दूर जाने के बाद ही अल्टो कार ने एक मोपेड बाइक को टक्कर मार दी. इससे चालक घायल हो गया. टक्कर मारने का अल्टो कार का ड्राइवर वाहन को लेकर तेजी से भागने लगा. इस दौरान कार असंतुलित होकर विपरीत दिशा से आ रही सफारी कार से टकरा गई. इससे कार सवार सभी लोग बुरी तरह से जख्‍मी हो गए.

3 की घटनास्‍थल पर ही मौत
भीषण सड़क हादसे में सासाराम के सागर मोहल्ले के रहने वाले सुमित प्रजापति तथा उनके पुत्र आर्यन, ढेलाबाद के रहने वाले मंजीत प्रजापति तथा तिलोखर के रहने वाले रवि कुमार के अलावा नाहटा के निमाड़ के रहने वाली 6 साल की बच्ची पम्मी कुमारी की मौत हो गई. कार सवार की 3 की मौके पर ही मौत हो गई थी.

Tags:Bihar News, Road Accidents