लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / बिहार /

बिहारः पुलिस को शराब तस्करी की सूचना देना पड़ा भारी, अपराधियों ने युवक को पीटा, फिर गोली मारी

बिहारः पुलिस को शराब तस्करी की सूचना देना पड़ा भारी, अपराधियों ने युवक को पीटा, फिर गोली मारी

Illegal Liquor in Bihar: मामला बिहार के समस्तीपुर जिले का है. दलसिंह सराय अनुमंडल क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का तांडव एक देखने को मिला है. इस बार शराब के धंधे से जुड़े अपराधियों ने एक युवक के साथ पहले मारपीट की और फिर खदेड़ कर उसे गोली मार दी. घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में हुई है.

अपराधियों ने युवक को जमकर पीटा और फिर गोली मार दी.

अपराधियों ने युवक को जमकर पीटा और फिर गोली मार दी.

समस्तीपुर.  बिहार में शराबबंदी के बाद तस्करी में इजाफा हुआ है. ताजा मामले में एक युवक को शराब तस्करों की सूचना पुलिस को देना भारी पड़ गया. अपराधियों ने युवक को जमकर पीटा और फिर गोली मार दी. हालांकि, युवक जान बच गई और उसका इलाज चल रहा है.

मामला बिहार के समस्तीपुर जिले का है. दलसिंह सराय अनुमंडल क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का तांडव एक देखने को मिला है. इस बार शराब के धंधे से जुड़े अपराधियों ने एक युवक के साथ पहले मारपीट की और फिर खदेड़ कर उसे गोली मार दी. घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक सड़क के किनारे खड़ा होकर के एक व्यक्ति के साथ कुछ बातचीत कर रहा था. उसी दौरान 8 से 10 की संख्या में लोग आए. और पहले कुछ बात की.  इस बीच मारपीट करने लगे. युवक ने जब मारपीट का कारण पूछा कहा कि वह शराब के धंधे की सूचना पुलिस को देता है. बाद में फिर बदमाशों ने युवक पर पिस्टल तान दिया. जैसे ही युवक जान बचाने के लिए वहां से भागते हुए पास के एक विद्यालय के गेट में प्रवेश कर रहा था, तो उसी दौरान अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. गोली बाजू में जाकर लगी और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक को दलसिंहसराय के अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. जख्मी युवक की पहचान धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि गोली की इस वारदात के संदर्भ में पुलिस कुछ नहीं बोलने से परहेज कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Bihar police, Liquor Ban

FIRST PUBLISHED : September 29, 2022, 13:28 IST
अधिक पढ़ें