लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrencyNetra Suraksha
होम / न्यूज / बिहार /

बिहार: सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में सेक्स रैकेट का खुलासा, कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहा था सजायाफ्ता

बिहार: सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में सेक्स रैकेट का खुलासा, कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहा था सजायाफ्ता

Bihar News: पूरा मामला हाजीपुर के सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है. यहां कैदी वार्ड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. इलाज के लिए लाए गए सजायाफ्ता कैदी के लिए बाकायदा दूसरे प्रदेश से एक कॉलगर्ल को बुलाया गया था.

हाजीपुर सदर अस्पताल में कैदी ने कॉल गर्ल के साथ मौज मस्ती की.

हाजीपुर सदर अस्पताल में कैदी ने कॉल गर्ल के साथ मौज मस्ती की.

हाइलाइट्स

हाजीपुर के सदर अस्पताल के कैदीवार्ड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था.
सजायाफ्ता की मौज मस्ती के लिए दूसरे प्रदेश से कॉलगर्ल को बुलाया गया था.
कॉल गर्ल किस सजायाफ्ता बंदी के लिए बुलाई गई थी उसका नाम स्पष्ट नहीं.

हाजीपुर. बिहार के सरकारी अस्पताल में मरीजों को सही इलाज मिले या न मिले, दवाई मिले या न मिले, लेकिन यहां इलाज के लिए आनेवाले कैदियों को किसी होटल से कम खातिरदारी नहीं होती है. कुछ महीने पहले एक वांटेड अपराधी अस्पताल में इलाज के बहाने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने चला गया था. मगर अब तो सारी हद ही पार हो गई है. अस्पताल में ही मौज मस्ती के लिए कॉल गर्ल को बुला लिया गया और कैदियों ने खूब रंगरेलियां मनाईं.

दरअसल, यह पूरा मामला हाजीपुर के सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है. यहां कैदी वार्ड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. इलाज के लिए लाए गए सजायाफ्ता कैदी के लिए बाकायदा दूसरे प्रदेश से एक कॉलगर्ल को बुलाया गया था. जिसके साथ बंदी वार्ड में रंगरलियां मनाई जा रही थीं. हालांकि, यह सुविधा किस सजायाफ्ता बंदी के लिए दी गई थी, उसका नाम स्पष्ट नहीं हो सका है.

कैदी वार्ड में कर्मियों की मिलीभगत से चल रही रंगरेलियों के दौर का खुलासा तब हुआ; जब लूट के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर करताहा थाना के SHO प्रवीण कुमार अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान वार्ड में जमकर मस्ती हो रही थी. जिसके बाद बीती देर रात सदर SDPO ने की कार्रवाई. मामले में कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई को डिटेन किया गया है और पूछताछ की जा रही है.

बहरहाल, सवाल उठ रहे हैं कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव तो प्रति दिन प्रदेश के सरकारी अस्पतालों को सुधारने की दावे कर रहे हैं. लेकिन, अस्पताल में ऐसा शायद ही कभी सुना गया है कि किसी कैदी को खुश करने के लिए कॉलगर्ल की व्यवस्था की गई है. कहा जा रहा है कि यह मामला महागठबंधन की सरकार के लिए फजीहत का सबब साबित होनेवाला है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Hajipur news, Sex racket

FIRST PUBLISHED : September 29, 2022, 12:48 IST
अधिक पढ़ें