लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / छत्तीसगढ़ /

छत्तीसगढ़ः लव जिहाद का आरोप, एसपी दफ्तर घेरा, परिजनों के साथ जाने से युवती का इंकार

छत्तीसगढ़ः लव जिहाद का आरोप, एसपी दफ्तर घेरा, परिजनों के साथ जाने से युवती का इंकार

Love Jihad Case: युवती के परिजनों का दावा है कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और पिछले कुछ साल से उसका इलाज चल रहा है. ऐसे में किसी प्रकार के दबाव में आकर शपथ पत्र में हस्तक्षर करने की बात भी जताई जा रही है.

छत्तीसगढ़ के जशपुर में लव जिहाद का आरोप लगाकर देर रात सैकड़ो लोगों ने एसपी ऑफिस का घेराव कर दिया

छत्तीसगढ़ के जशपुर में लव जिहाद का आरोप लगाकर देर रात सैकड़ो लोगों ने एसपी ऑफिस का घेराव कर दिया

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में लव जिहाद का आरोप लगाकर देर रात सैकड़ो लोगों ने एसपी ऑफिस का घेराव कर दिया और लोगों की भीड़ एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गई. दसअसल., जशपुर शहर की एक युवती घर से लापता हो गई थी. परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने युवती को शहर के ही एक युवक के पास से बरामद कर सखी वन स्टॉप केंद्र में संरक्षित किया.

परिजनों की युवती को घर ले जाने की मांग पर पुलिस ने युवती की कॉउंसलिंग की, लेकिन युवती ने घरवालों  के साथ जाने से इनकार कर दिया. बाद में युवती को उसके प्रेमी को सौंप दिया गया. इस पूरे प्रकरण में मंगलवार को उस समय माहौल गरमा गया, जब युवती का धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का एक शपथ पत्र सामने आया. इसके सामने आते ही परिजन आक्रोशित हो गए.

शाम को युवती के समाज के लोग एक जुट हो कर रैली की शक्ल में नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय पहुँच गए और एएसपी उमेश कश्यप को ज्ञापन सौंप धर्म विशेष के लड़के पर आरोप लगाया. उन्होंने युवक के खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की. युवती के परिजनों का दावा है कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और पिछले कुछ साल से उसका इलाज चल रहा है. ऐसे में किसी प्रकार के दबाव में आकर शपथ पत्र में हस्तक्षर करने की बात भी जताई जा रही है. उधर, एएसपी कश्यप ने पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: BJP on love jihad, Love Jihad Law

FIRST PUBLISHED : November 30, 2022, 07:58 IST
अधिक पढ़ें