Home / News / chhattisgarh /

panchayat secretary pricks needle in sensitive body parts of wife crime under section 377 cgnt

पंचायत सचिव ने पत्नी से की क्रूरता, अंगों में मिले सुई चुभाने के निशान, धारा 377 के तहत जुर्म दर्ज

पत्नी की शिकायत पर कवर्धा कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की है.

पत्नी की शिकायत पर कवर्धा कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की है.

एक पंचायत सचिव पर अपनी पत्नी को बुरी तरह प्रताड़ित करने का आरोप लगा है. पत्नी की शिकायत के मुताबिक आरोपी पति ने उसके संवेदनशील अंगों में सुई चुभाई और उसके साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं आरोपी ने उससे कुदरत के विरुद्ध कृत्य भी किया. छत्तीसगढ़ के कवर्धा से जुड़े इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जुर्म दर्ज कर लिया है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक पंचायत सचिव पर आईपीसी की धारा 377 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. आरोपी पंचायत सचिव पर अपनी ही पत्नी से कुदरत की बनाई व्यवस्था के विरुद्ध कृत्य करने का आरोप है. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पत्नी के संवेदनशील अंगों पर सुई चुभाने के निशान मिले हैं. इतना ही नहीं पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप भी पंचायत सचिव पर लगा है. मामला कवर्धा जिले के सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक ग्राम पंचायत सचिव पर गंभीर आरोप लगे हैं. सचिव ने पत्नी से मारपीट की. इतना ही नहीं पत्नी के संवदेनशील अंगों पर इंजेक्शन की सुई चुभाई. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने जांच की और शिकायत सही पाई. इसके बाद आरोपी के खिलाफ धारा 377 के तहत जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया है.


अस्पताल में मारने की कोशिश
महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2007 में आरोपी से समाजिक रिति रिवाज से हुई थी. आरोपी एक गांव का पंचायत सचिव है. आरोपी पति पीड़िता को अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर प्रताड़ित करता था. फिर दोनों परिवार से अलग होकर जिला मुख्यालय से लगे गांव एक गांव में मकान बनाकर रहने लगे, लेकिन आरोपी पति फिर भी उसे परेशान करता था. बीते गुरुवार की रात को भी आरोपी ने उसे खूब मारा और उसके संवेदनशील अंगों में इंजेक्शन वाले निडिल से चुभाया.

आपके शहर से (कवर्धा)

AIIMS BECIL Sarkari Naukri 2022: 10वीं पास AIIMS में बिना परीक्षा पा सकते हैं नौकरी, जल्द करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी 

छत्तीसगढ़ी म पढ़व- राखी बांधे बर बहिनी मइके आही, रक्षाबंधन के धरम ल भइया निभाही

Chhattisgarh Weather: बिलासपुर, मुंगेली, धमतरी समेत 11 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बाढ़ के हालात

छत्तीसगढ़ में नामकरण को लेकर सियासत तेज, जीएस मिश्रा बोले- बीजेपी की सरकार आई तो सभी आदेश होंगे UNDO

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की गौरव पदयात्रा, 14 अगस्त तक जारी रहेगी, ग्रामीणों तक पहुंचने का लक्ष्य

Chhattisgarh: पूर्व मेयर प्रमोद दुबे पर तिरंगे के अपमान का आरोप, BJP ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

छत्तीसगढ़ के इस जिले में मूसलाधार बारिश ने मचाई तबाही, कॉलोनी में कमर तक भरा पानी, घरों में कैद हुए लोग

छत्तीसगढ़ बीजेपी में बड़ा बदलाव, सांसद अरुण साव बनाए गए नए प्रदेश अध्यक्ष, विष्णुदेव साय की छुट्टी

छत्तीसगढ़ी म पढ़व- पिंजरा के सुगना बोले- सगा आ हे पानी दे दे ओ दीदी

छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव बोले- 2023 में बनाएंगे सरकार, बताई आगे की रणनीति

ED का बड़ा खुलासा: बांग्लादेश से रायपुर लाया गया था सोना, मिले 13 करोड़ के जेवरात, नगद भी जब्त


पति की प्रताड़ना के कारण पत्नी बुरी तरहा घायल हो गई. तब महिला ने आस पास रहने वाले पडोसियों की मदद से जिला अस्पताल इलाज कराने पहुंची, लेकिन आरोपी पति वहा भी पहुंच गया और विवाद करने लगा. इसके बाद अस्पताल प्रबंधक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस की पूछताछ मे पीड़िता ने मामले की जानकारी दी. प्रथमिक उपचार के बाद पीड़िता सीटी कोतवाली थाने पहुंच कर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जुर्म दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. सीटी कोतवाली प्रभारी भूषण एक्का ने महिला की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की.

Tags:Chhattisgarh news, Crime News, Kawardha news