Home / News / chhattisgarh /

deputy collector anuradha aggarwal got trapped in bribery scandal watch video know kbc connection cgnt

KBC में साढ़े 12 लाख रुपये जीतने वाली डिप्टी कलेक्टर रिश्वत कांड में फंसी, देखें- वायरल Video

मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चकन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में हॉट सीट पर पहुंचकर लाखों रुपए जीतने वालीं मुंगेली की डिप्टीं कलेक्टवर एक बार फिर चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है जिसमें वे राशन कार्ड बनावाने के लिए कुछ करवाने की बात कह रही हैं.

मुंगेली. छत्‍तीसगढ़ के मुंगेली जिले में डिप्‍टी कलेक्‍टर के रूप में पदस्‍थ अनुराधा अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो तब का है जब वे जिले की लोरमी जनपद पंचायत की सीईओ थीं. कांग्रेस नेत्री खुशबू वैष्णव ने यह वीडियो जारी करते हुए अनुराधा अग्रवाल पर राशन कार्ड के लिये रिश्वत मांगे जाने का आरोप लगाया है. वीडियो में अनुराधा राशन कार्ड के लिए कुछ छुड़वा दीजिए कहती हैं. वीडियो में वो ये भी कहती हैं कि बहुत कुछ मैनेज करना पड़ता है. हालांकि न्‍यूज18 वीडियो की पुष्‍टि नहीं करता.

अनुराधा अग्रवाल छत्‍तीसगढ़ के अधिकारियों में से एक जाना पहचाना नाम है. वे इन दिनों मुंगेली जिले में पदस्‍थ हैं. इससे पहले टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचने के कारण वे चर्चित हुई थीं. उन्‍होंने इस टीवी शो में 12 लाख 50 हजार रुपए की राशि जीती थी. उस दौरान उनकी खूब वाहवाही थी हुई थी, लेकिन अब वे कथित रूप से रिश्‍वत मांगे जाने का विडीयो वायरल होने के बाद चर्चा में हैं.


कांग्रेस नेत्री ने की कार्रवाई की मांग
इस मामले में लोरमी जनपद उपाध्यक्ष खुशबू वैष्णव ने कार्रवाई की मांग की है. उन्‍होंने कहा है कि राशन कार्ड के लिए लोरमी क्षेत्र के ग्रामीणों को रिश्वत देनी पड रही है. हालांकि इस मामले में डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल का कहना है कि आरोप बेबुनियाद है. उन्‍होंने कहा कि लगभग डेढ़ से दो महीने पहले वो लोरमी में सीईओ थीं तब का ये विडीयो अब वायरल करना समझ से परे है. उन्‍होंने कहा कि वीडियो में राशन कार्ड के लिए रिश्‍वत मांगे जाने की बात कहकर उनकी छवि धूमिल की जा रही है. डिप्‍टी कलेक्‍टर अनुराधा अग्रवाल मातृत्व अवकाश पर हैं.

आपके शहर से (मुंगेली)

CGPSC Sarkari Naukri 2022: हेल्थ विभाग में इन पदों पर आवेदन करने के बचे हैं चंद दिन, जल्द करें अप्लाई, 1.77 लाख होगी सैलरी

मैं लड़का था, फिर भी 8 साल की उम्र से ही मुझे सब छमिया कहते थे, पढ़ें- कहानी जेंडर बदलवाने वालों की

अनोखा रिवाजः पुरखों की याद में उनकी समाधियों पर बनाया जीप-कार और ट्रक, नहीं देखी होगी ऐसी श्रद्धांजलि

सिविल जज के घर में फन फैलाये बैठा था जहरीला नाग, सामने खेल रहा था डेढ़ साल का बच्चा, फिर...

पेड़ के पत्ते बेचकर एक साल में 630 करोड़ रुपयों की हुई कमाई, 12 लाख लोगों को मिला 'रोजगार'

बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या, खेत में पड़ा मिला शव, 12 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ

पंचायत सचिव ने पत्नी से की क्रूरता, अंगों में मिले सुई चुभाने के निशान, धारा 377 के तहत जुर्म दर्ज

गांजे से बना डाली बिजली, छत्तीसगढ़ में पहली बार हुआ यह कारनामा, जानें यह अनोखी प्रक्रिया

सरकार द्वारा छापी गई किताबों के कंटेंट पर निजी स्कूलों ने उठाया सवाल, कहा- इससे बेहतर तो...

छत्तीसगढ़ की श्रद्धा शुक्ला बनेंगी आईएएस, यूपीएससी में मिली 45वीं रैंक, इंटरव्यू में गाया था- अरपा पैरी के धार...

नाबालिग लड़की का अपहरण कर पड़ोसी जिले ले गया, वहां किराए के मकान में रख किया रेप


कलेक्‍टर बोले- जांच करेंगे
इस वायरल वीडियो की चर्चा न केवल ग्रामीणों में बल्‍कि अधिकारियों के बीच भी है. सोशल मीडिया के माध्‍यम से वीडियो मुंगेली और बिलासपुर जिले के अलावा  राज्‍य के अन्‍य अफसरों और कर्मचारियों तक पहुंच गया है. इस बारे में पूछे जाने पर कलेक्‍टर गौरव कुमार सिंह ने कहा है कि वे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करेंगे.

Tags:Chhattisgarh news, KBC