भाषा चुनें :

हिंदी

नारायणपुर: जवानों के साथ मुठभेड़ में मारी गई एक महिला नक्सली

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षा बल के जवानों को सफलता मिली है. सर्चिंग में निकले सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई.

News18Hindi |

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षा बल के जवानों को बड़ी सफलता मिली है. सर्चिंग में निकले सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक वर्दीधारी महिला नक्सली को मार गिराने का दावा किया है.


यह मुठभेड़ नारायणपुर के ओरछा के बड़े टेंडेवाड़ा जंगल में हुई. सर्चिंग के दौरान 315 रायफल के साथ नक्सल सामग्री को किया जब्त करने का दावा किया गया है.


ये भी पढ़ें: 21 को अमित शाह, 22 को पीएम नरेन्द्र मोदी आएंगे छत्तीसगढ़


डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में नक्सल हिंसा के खिलाफ सफलता का दावा किया जा रहा है. नारायणपुर एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने घटना की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक ओरछा थाना क्षेत्र अंतर्गत ओरछामेटा और बड़े टोंडेबेड़ा में बुधवार दोपहर डीआरजी और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक वर्दीधारी नक्सली को मारा गया है.


यह भी पढ़ें: छत्‍तीसगढ़ की इस हाई प्रोफाइल सीट से लड़ेंगी 'किन्नरों की हीरो' मुस्कान


डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त पार्टी इलाके की ओर सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी. इस दौरान दो दर्जन से अधिक नक्सली टोंडेबेडा के जंगल में घात लगाए बैठे थे. नक्सलियों ने सुरक्षा बल के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. कुछ देर चले फायरिंग के बाद नक्सली वहां से भाग खड़े हुए.