'खुद का पैसा खत्म हो गया जो सरकारी धन खर्च कर रही है भाजपा'

छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन बुधवार को कांग्रेस ने सरकार पर जमकर निशाने साधे.

Surendra Singh , News18 Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन बुधवार को कांग्रेस ने सरकार पर जमकर निशाने साधे. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने रमन सरकार की विकास यात्रा में खर्चों पर सवाल खड़े किए. भूपेश बघेल ने कहा कि सरकारी खर्च पर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार प्रसार किया जा रहा है. भूपेश बघेल ने कहा कि क्या भाजपा के पास पैसा खत्म हो गया है, जो सरकारी खर्च पर प्रचार प्रसार कर रही है.


भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार की मानसिकता आदिवासी विरोधी है. सरकार इनका पैसा कही और खर्च कर रही है. अटल जी की मूर्ति लगे, चौक बने, कोई विरोध नहीं है, लेकिन इसका पैसा दूसरे विभागों से खर्च किया जा रहा है. ये गलत है. भूपेश ने सत्ता पक्ष से विकास यात्रा के माध्यम से आप अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. इसलिए विकास यात्रा तुरंत बंद कर देना चाहिए.


भूपेश ने कहा कि किसानों को बोनस हमारे दबाव में दिया जा रहा है. भूपेश ने सदन में कहा कि 15 सौ किसानों ने प्रदेश में आत्महत्या की है. इस बार किसान आपके बहकावे में आने वाले नहीं हैं. भूपेश ने कहा कि यह पहला सत्र है, जिसमें प्रश्नकाल नहीं है, ध्यानाकर्षण नही, मोबाइल फोन दोगूना रेट में खरीदे गए हैं. सरकार के दिए मोबाइलफोन फटने भी लगे हैं. प्रतापपुर में घर जल गया, 22 सौ करोड़ रुपए सरकार ने बर्बाद कर दिया.

Trending Now