लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटगणतंत्र दिवसफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / छत्तीसगढ़ /

राजनांदगांव: नाबालिग को शराब पिलाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप, फिर धमकी देकर छोड़ा, आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव: नाबालिग को शराब पिलाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप, फिर धमकी देकर छोड़ा, आरोपी गिरफ्तार

Rajnandgaon News: राजनांदगांव में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. बालिका के परिचित होने का फायदा उठाकर आरोपी उसे सुनसान जगह पर ले गए. वहां पर उसे शराब पिलाकर चाकू की नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को शहर के एक इलाके में छोड़ दिया और घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

Rajnandgaon News : चाकू की नोक पर नाबालिग पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया

Rajnandgaon News : चाकू की नोक पर नाबालिग पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया

हाइलाइट्स

दुष्कर्मियों ने पीड़िता को शराब पिलाकर दिया वारदात को अंजाम
रेप की घटना की जानकारी किसी को देने पर दी जान से मारने की धमकी

राजनांदगांव. राजनांदगांव में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म (Rape of Minor) के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Police arrested) कर लिया है. आरोपियों ने हाल ही में डोंगरगढ़ रोड पर पीड़िता को शराब पिलाकर (Drinking liquor) वारदात को अंजाम दिया था. एक आरोपी पीड़िता का पूर्व परिचित था, जिसका फायदा उठाकर वह पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर सुनसान जगह ले गया और दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में उसके दो अन्य दोस्त भी शामिल थे. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना 10 सितंबर रात 9 बजे से 1 बजे के बीच हुई थी. उस समय 15 वर्षीय बालिका राजनांदगांव शहर में ही अपने काम के बाद घर लौट रही थी.

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता को रास्ते में एक युवक ने पूर्व परिचित होने का फायदा उठाकर उसे बाइक पर बैठा लिया. कुछ दूर जाने के बाद उसने अपने एक और साथी को मोटरसाइकिल पर बालिका के पीछे बिठा लिया. उसके बाद पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए. वहां उन्होंने अपने तीसरे साथी को बुलाया और चाकू की नोक पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल, अकेली महिला के पति के शव को दिया कंधा, रीति-रिवाज से किया अंतिम संस्कार

किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता के मुताबिक इस दौरान आरोपियों ने उसे शराब भी पिलाई और खुद भी शराब पीकर घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में बसंतपुर थानाप्रभारी सीआर चंद्रा ने बताया कि आरोपियों को पकड़ लिया गया है. उन्होंने बताया कि पूर्व परिचित युवक ने बालिका को गाड़ी पर बैठा लिया और सुनसान जगह पर अपने दो साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को शहर के एक इलाके में छोड़ दिया और घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

दुष्कर्म की रिपोर्ट के बाद तीनों आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी. उसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ बसंतपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. बसंतपुर थानाप्रभारी सीआर चंद्रा ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश की. पुलिस ने दबिश देकर राजनांदगांव शहर के सूरज यादव (20), जितेंद्र रजक (30) और डोंगरगढ़ के सन्नी कुमार निर्मलकर (25) को गिरफ्तार कर लिया है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Chhattisgarh news breaking, Gang Rape, Rajnandgaon news, Rape of minor, Rapist FIR

FIRST PUBLISHED : September 13, 2022, 12:09 IST
अधिक पढ़ें