भाषा चुनें :

हिंदी

कार में युवक की लहूलुहन लाश मिलने से सनसनी

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के लालबाग थाना के नेशनल हाईवे में रेवाडीह और पेंट्री के बीच कार मे एक युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई थी.सूचना मिलने पर मौके से पुलिस घायल अवस्था में समझ युवक को अस्पताल लेकर आई लेकिन डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

News18Hindi |

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के लालबाग थाना के नेशनल हाईवे में रेवाडीह और पेंट्री के बीच कार मे एक युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई थी.सूचना मिलने पर मौके से पुलिस घायल अवस्था में समझ युवक को अस्पताल लेकर आई लेकिन डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.मृतक युवक की पहचान शुभम नाम देव के रूप में हुई जो खैरागढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है. शुभम फिलहाल मनकी में अटल आवास में रह रहा था.


घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही मौके पर जाँच शुरू की.पूरे मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि युवक की हत्या किन कारणों से हुई है और किसने युवक की हत्या की घटना को अंजाम दिया है.नेशनल हाईवे पर हत्या की घटना के बाद से वहां दहशत का माहौल है.वैसे पुलिस प्रेम प्रसंग और लेनदेन के दो बिंदुओं को लेकर आगे चल रही है. मृतक के घर वालों से पूछताछ की जा रही है कि उसकी किसी से रंजिश तो नहीं थी या प्रेम प्रसंग हो.