लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / छत्तीसगढ़ /

सुकमा: डब्बाकोंटा में सुरक्षाबलों के कैंप पर नक्सलियों ने की फायरिंग, CRPF का जवान घायल

सुकमा: डब्बाकोंटा में सुरक्षाबलों के कैंप पर नक्सलियों ने की फायरिंग, CRPF का जवान घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सुकमा इलाके में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. नक्सलियों ने चिंतागुफा थाना क्षेत्र के अंतर्गत डब्बाकोंटा गांव में स्थित सुरक्षाबल के जवानों के कैंप पर गोलीबारी की. घटना में एक जवान घायल हो गया है.


सुकमा में नक्सलियों ने जवानों के कैंप पर की फायरिंग. (सांकेतिक फोटो)

सुकमा में नक्सलियों ने जवानों के कैंप पर की फायरिंग. (सांकेतिक फोटो)

हाइलाइट्स

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने की बड़ी वारदात
चिंतागुफा के डब्बाकोंटा गांव में सुरक्षा बल के कैंप पर की फायरिंग
घटना में सीआरपीएफ का एक जवान घायल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के शिविर पर गोलीबारी की. इस घटना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन का प्रधान आरक्षक घायल हो गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र के अंतर्गत डब्बाकोंटा गांव स्थित शिविर में नक्सलियों ने गोलीबारी की, जिसमें कोबरा बटालियन का प्रधान आरक्षक घायल हो गया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के समय जवान डब्बाकोंटा गांव में बने नए शिविर की सुरक्षा में तैनात था. इसी दौरान नक्सलियों ने पेंटापाड़ गांव की ओर से गोलीबारी शुरू कर दी.

घायल जवान अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद घायल जवान को सीआरपीएफ के फील्ड अस्पताल में भेजा गया.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़, पुलिस ने डीवीसी सदस्य इनामी हड़मा को मारा

उन्होंने बताया कि घटना के बाद हमलावर नक्सलियों की खोज में अतिरिक्त बल को रवाना किया गया है. नक्सलियों की तलाश की जा रही है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Chhattisgarh news, Naxalite attack, Sukma news

FIRST PUBLISHED : November 29, 2022, 20:47 IST
अधिक पढ़ें