लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटआईपीएल 2023वेब स्टोरीजफूडमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#GiveWingsToYourSavings#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealthCryptocurrency
होम / न्यूज / crime /

Crime News : चित्रकूट में रामनवमी पर हर्ष फायरिंग, एक श्रद्धालु के पैर को चीरते दूसरे की जांघ में धंसी गोली

Crime News : चित्रकूट में रामनवमी पर हर्ष फायरिंग, एक श्रद्धालु के पैर को चीरते दूसरे की जांघ में धंसी गोली

यूपी के चित्रकूट में रामनवमी के अवसर पर मंदिर में पूजा-पाठ के वक्त हर्ष फायरिंग करने के दौरान 2 लोगों को गोली लग गई है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया है.सीओ पांडे ने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

चित्रकूट में रामनवमी पर हर्ष फायरिंग

चित्रकूट में रामनवमी पर हर्ष फायरिंग

रिपोर्ट : अखिलेश कुमार सोनकर

चित्रकूट . यूपी के चित्रकूट में रामनवमी के अवसर पर मंदिर में पूजा-पाठ के वक्त हर्ष फायरिंग करने के दौरान 2 लोगों को गोली लग गई है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल से प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी राइफल को बरामद कर लिया है और घटना की जांच कर रही है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कालूपुर गांव का है. यहां रामनवमी पर्व के दौरान हर्ष फायरिंग हुई. इसमें पूर्व प्रधान के पुत्र समेत दो लोगों के पैर में गोली लगी. स्थानीय लोगों ने बताया कि कालूपुर गांव में स्थित द्वारिकाधीश मंदिर में राम जन्मोत्सव का आयोजन चल रहा था. इसी बीच पूर्व प्रधान अशोक त्रिपाठी अपनी लाइसेंसी राइफल लेकर आए. इसी रायफल से हर्ष फायरिंग की गई. इसके बाद दूसरा फायर हुआ तो गांव के जागेश्वर प्रसाद के पैरों पर गोली लगी और गोली पार करती हुई पास में मौजूद पूर्व प्रधान के पुत्र आशीष के जांघ में जा धंसी. इससे वहां हड़कंप मच गया.

राइफल किया गया जब्त
दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया है. सीओ हर्ष पांडे ने बताया कि पूर्व प्रधान अशोक की राइफल से दो फायर हुआ है, लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया है कि दूसरा फायर जमीन पर रखी राइफल से हुआ है. कुछ लोगों ने बताया कि अचानक राइफल गिरने से फायर हुआ है. इसकी विवेचना की जा रही है. राइफल को जब्त किया गया है. सीओ पांडे ने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

.

Tags: Chitrakoot News, Crime in uttar pradesh, Uttar Pradesh News Hindi

FIRST PUBLISHED : March 30, 2023, 23:56 IST
अधिक पढ़ें