Home / News / delhi-ncr /

horrific road accident at different places in noida 3 people died nodbk

Noida News: नोएडा में अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर आज दोपहर एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर आज दोपहर एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जारचा पुलिस थाना क्षेत्र के कलोदा गांव में एक अज्ञात वाहन की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार रिंकू (30) की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के राधा स्काई गार्डन के पास हुए सड़क हादसे में कैप्टन कुमार (63) नामक व्यक्ति की मौत हो गयी.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जारचा पुलिस थाना क्षेत्र के कलोदा गांव में एक अज्ञात वाहन की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार रिंकू (30) की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के राधा स्काई गार्डन के पास हुए सड़क हादसे में कैप्टन कुमार (63) नामक व्यक्ति की मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर आज दोपहर एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि शव को शिनाख्त के लिये भेज दिया गया है जबकि बाकी दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.


डिवाइडर से टकरा फिसल गया एवं उसमें आग लग गईवहीं, कल खबर सामने आई थी कि गाजियाबाद में  सड़क पर डिवाइडर से टकराकर एक वाहन के पलट जाने और उसमें आग लग जाने से दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान सविता (22) एवं चंद्रप्रकाश (35) के रूप में हुई थी. सहायक पुलिस अधीक्षक आकाश पटेल ने कहा, ‘‘ यह वाहन दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर हरिद्वार से दिल्ली जा रहा था, तभी चालक कथित रूप से उसपर नियंत्रण खो बैठा. वाहन डिवाइडर से टकरा फिसल गया एवं उसमें आग लग गई.’’

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा: पहले प्रेमिका को कमरे में किया बंद और खुद फांसी पर झूल गया युवक, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा के सेक्टर- 22 में रहने वाली युवती से रेप, गर्भवती होने पर आरोपी ने कराया गर्भपात

Career Guidance: 10वीं और 12वीं के बाद करें ये शॉर्ट टर्म कोर्स, जानें मिलेगी कितनी सैलरी

ग्रेटर नोएडा में युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Udaipur Killing से जुड़ा हेट वीडियो पोस्ट करने पर एक्शन, पुलिस ने मुजफ्फरनगर के युवक को नोएडा से दबोचा

Noida Roadways Bus: यात्रियों की हर समस्या का होगा समाधान, नोएडा डिपो ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

नोएडा में मां-बेटी को जहरीले सांप ने डसा; बेटी की मौके पर मौत, मां की हालत भी गंभीर

Delhi-NCR के लिए वारदान बनेगी फ्रेट कॉरिडोर की लिंक लाइन, जानें कहां है

Noida: अब TB के इलाज में काफी मददगार साबित होगी ट्रूनेट मशीन, महज 2 घंटे में आएगी जांच रिपोर्ट

नोएडा में अब कोरियाई रेस्टोरेंट का भंडाफोड़, यहां आते-जाते थे संदिग्ध चीनी नागरिक

Delhi-NCR वालों को जल्द ही हाईटेक टाउनशिप में घर खरीदने का मिलेगा मौका, जानें प्लान


दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हुई हैपुलिस के अनुसार सविता एवं प्रकाश की जलकर मौत हो गयी जबकि अन्य वाहन से निकलने में कामयाब हुए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया एवं पुलिस घटना की जांच कर रही है. सर्कल ऑफिसर आकाश पटेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी के पलटने के बाद उसमें आग लगी. दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हुई है, कुल 6 लोग सवार थे. 4 लोगों को अस्पताल भिजवाया गया है. प्रथम दृष्टया जो बात सामने आ रही है वह यह है कि इन्होंने एक वाहन को बचाने के लिए गाड़ी मोड़ी थी जिसके चलते हादसा हुआ.


Tags:Noida news, Noida Police, Road Accidents, Uttar pradesh news