Home / News / delhi-ncr /

now korean restaurant busted in noida suspected chinese citizens used to visit here nodbk

नोएडा में अब कोरियाई रेस्टोरेंट का भंडाफोड़, यहां आते-जाते थे संदिग्ध चीनी नागरिक

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कलुआ है. उसके पास से पुलिस ने 96 पव्वा शराब बरामद किया है.  (सांकेतिक फोटो)

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कलुआ है. उसके पास से पुलिस ने 96 पव्वा शराब बरामद किया है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त रेस्तरां पर कुछ संदिग्ध चीनी नागरिक भी आते-जाते थे. एक अन्य मामले में थना जेवर पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार किया है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कलुआ है. उसके पास से पुलिस ने 96 पव्वा शराब बरामद किया है.

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र के चाई-3 सेक्टर में अवैध रूप से चल रहे एक कोरियाई रेस्तरां का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. यहां से पुलिस ने मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से कथित तौर पर भारी मात्रा में शराब व कुछ आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सूचना के आधार पर देर रात पुलिस ने चाई-3 सेक्टर स्थित एक रेस्तरां पर छापा मारा. कु- हाउस के नाम से चल रहे इस रेस्तरां को कोरियाई लोग अवैध रूप से चला रहे थे.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से होटल के मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिनसे पूछताछ की जा रही है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब व अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त रेस्तरां पर कुछ संदिग्ध चीनी नागरिक भी आते-जाते थे. एक अन्य मामले में थना जेवर पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार किया है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कलुआ है. उसके पास से पुलिस ने 96 पव्वा शराब बरामद किया है.


2020 से अवैध रूप से भारत में रह रहा थाबता दें कि बीते जून महीने में नोएडा में पुलिस ने एक अवैध लग्जरी बार का भंडाफोड़ किया था, जिसका संचालन कथित रूप से गुप्त तरीके से एवं मुख्य तौर पर भारत में रह रहे चीनी नागरिकों के लिए किया जाता था. यह जानकारी अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घरबारा गांव स्थित तीन मंजिला इस इमारत का मंगलवार रात पता लगाया गया. अधिकारी ने बताया कि इसके आंतरिक हिस्से में पारंपरिक चीनी शैली में डिजाइन बनाये गए थे. अधिकारी के अनुसार यह कार्रवाई एक चीनी नागरिक की गिरफ्तारी के बाद हुई है जो 2020 से अवैध रूप से भारत में रह रहा था.

आपके शहर से (नोएडा)

तीन साल पहले नाबालिग लड़की का हुआ था अपहरण, अब पुलिस ने इस हालत में किया बरामद

1200 से ज्यादा बिल्डर्स पर यूपी रेरा ने लगाई करोड़ों रुपये की पेनल्टी, जानें मामला

Noida: देवर्षि दासगुप्ता को उबर ने लौटाए पैसे, IGI एयरपोर्ट से नोएडा के लिए थे 2935 रुपए

Janmashtami 2022: नोएडा के निठारी गांव में लड़के नहीं लड़कियां फोड़ती हैं दही-हांडी, जानें क्‍यों?

Delhi-NCR में पैर पसारती बीमारी, 30 दिन और हर 10 घर में से 8 में वायरल के मरीज

सुपरटेक ट्विन टावर्सः 28 अगस्त की सुबह खाली कराए जाएंगे फ्लैट्स, ये है खास प्लान

Noida में आज यहां रहेगा ट्रैफिक रूट डायवर्जन, जानें पूरा प्लान

महिला इंटीरियर डिजाइनर ने किया 30 लाख का गबन, फिर केस में फंसाने की दी धमकी और अब...

Twin Tower Blast के दौरान आने-जाने को इन रास्तों का कर सकते हैं इस्तेमाल

नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो गैंगस्टर की 5.5 करोड़ रुपए की अवैध संपत्ति कुर्क

जेवर एयरपोर्ट के आस-पास के इलाकों में अब नहीं कटेगी बिजली, विद्युत निगम ने किया खास उपाय



Tags:Delhi news, Delhi news updates, Noida news, Noida Police