Home / News / delhi-ncr /

youth murdered in noida accused arrested nodbk

नोएडा में हत्या को दिया गया सड़क हादसे का रूप, आखिर सच्चाई आ ही गई सामने, आरोपी गिरफ्तार

 उन्होंने बताया कि तन्मय राय की मां पुष्पा राय ने शिकायत की थी कि उसके बेटे की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है, बल्कि उसकी हत्या की गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि तन्मय राय की मां पुष्पा राय ने शिकायत की थी कि उसके बेटे की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है, बल्कि उसकी हत्या की गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Noida News: सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीबीसीआईडी को सौंपी, जिसने इस घटना को सड़क दुर्घटना के बजाय गैर इरादतन हत्या का मामला माना. उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया

हाइलाइट्स

2019 को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो लोग कथित रूप से सड़क हादसे का शिकार हो गए थे.
आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
आरोपी ने एक युवक की हत्या करने के बाद उसे सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की थी.

नोएडा. अपराध शाखा-आपराधिक जांच विभाग (सीबीसीआईडी) ने हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि आरोपी ने एक युवक की हत्या करने के बाद उसे सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की थी. अब उसके खिलाफ गैर इरादत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 15-ए के पास 22 जून, 2019 को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो लोग कथित रूप से सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. उनमें से एक युवक की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान तन्मय राय के रूप में की गई थी. उन्होंने बताया कि तन्मय राय की मां पुष्पा राय ने शिकायत की थी कि उसके बेटे की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है, बल्कि उसकी हत्या की गई है.

सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीबीसीआईडी को सौंपी, जिसने इस घटना को सड़क दुर्घटना के बजाय गैर इरादतन हत्या का मामला माना. उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और उसे बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.


 तीनों ही बिहार के रहने वाले हैंबता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 11 में रहने वाले एक युवक की दो लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले का राजकुमार शाह (24) नोएडा सेक्टर 11 में रहता था और बीती रात अनिल रजत और सुनील शाह ने रोटी बनाने वाले बेलन से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि अवैध संबंधों के चलते दोनों ने शाह की हत्या की है. तीनों ही बिहार के रहने वाले हैं.

आपके शहर से (नोएडा)

Janmashtami 2022: नोएडा के निठारी गांव में लड़के नहीं लड़कियां फोड़ती हैं दही-हांडी, जानें क्‍यों?

Noida: देवर्षि दासगुप्ता को उबर ने लौटाए पैसे, IGI एयरपोर्ट से नोएडा के लिए थे 2935 रुपए

1200 से ज्यादा बिल्डर्स पर यूपी रेरा ने लगाई करोड़ों रुपये की पेनल्टी, जानें मामला

तीन साल पहले नाबालिग लड़की का हुआ था अपहरण, अब पुलिस ने इस हालत में किया बरामद

सुपरटेक ट्विन टावर्सः 28 अगस्त की सुबह खाली कराए जाएंगे फ्लैट्स, ये है खास प्लान

महिला इंटीरियर डिजाइनर ने किया 30 लाख का गबन, फिर केस में फंसाने की दी धमकी और अब...

Twin Tower Blast के दौरान आने-जाने को इन रास्तों का कर सकते हैं इस्तेमाल

नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो गैंगस्टर की 5.5 करोड़ रुपए की अवैध संपत्ति कुर्क

Noida में आज यहां रहेगा ट्रैफिक रूट डायवर्जन, जानें पूरा प्लान

Delhi-NCR में पैर पसारती बीमारी, 30 दिन और हर 10 घर में से 8 में वायरल के मरीज

जेवर एयरपोर्ट के आस-पास के इलाकों में अब नहीं कटेगी बिजली, विद्युत निगम ने किया खास उपाय



Tags:Crime News, Murder, Noida news, Noida Police