लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / मनोरंजन /

Nirahua: सांसद बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ में शूटिंग करने पहुंचे निरहुआ, सुन रहे जनता की फरियाद भी

Nirahua: सांसद बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ में शूटिंग करने पहुंचे निरहुआ, सुन रहे जनता की फरियाद भी

Dinesh Lal Yadav Nirahua Bhojpuri Film: भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) आजमगढ़ से उप-चुनाव जीतने के बाद पहली बार फिल्म शूटिंग के लिए संसदीय क्षेत्र में पहुंचे हैं. यहां पर वो शूटिंग के साथ-साथ जनता-जनारदन की फरियाद भी सुन रहे हैं. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है.

Nirahua: सांसद बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ में शूटिंग करने पहुंचे निरहुआ

Nirahua: सांसद बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ में शूटिंग करने पहुंचे निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की सांसद बनने के बाद कई तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट से सामने आई है, जिसमें वो अपने फिल्मी गेटअप में हैं और जनता की फरियाद को सुन रहे हैं. इन दिनों एक्टर अपने ही संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में मूवी की शूटिंग कर रहे हैं. चुनाव जीतने के बाद वो पहली बार किसी फिल्म के शूट में व्यस्त हैं. उनकी इस मूवी का नाम अभी ‘प्रोडक्शन 3’ के नाम से की जा रही है. हालांकि, में बाद में इसका नाम बदल दिया जाएगा.

जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन और उनकी ऑनस्क्रीन परफेक्ट पार्टनर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आने वाली हैं. दोनों ही स्टार्स आजमगढ़ के किशुनदास पुर गांव में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ‘प्रोडक्शन नंबर 3’ के निर्माता जयंत घोष हैं. जयंत घोष इससे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ फिल्म ‘बागी’ का निर्माण किया था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) लीड रोल में थीं. इसके बाद उन्होंने निरहुआ के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ‘गोबर धन’ का निर्माण किया. अब निरहुआ के साथ दूसरी और उनकी तीसरी फिल्म है.

आपके शहर से (आजमगढ़)

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया आफताब जैसा प्रिंस, प्रेमिका के 6 टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंके

आजमगढ़ में प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद पर किया जानलेवा हमला

स्कूल में मासूम छात्र को दी तालिबानी सजा, बेरहमी से पिटाई के बाद प्रिंसिपल ने काटा बच्चे का बाल

आजमगढ़ में कई टुकड़ों में मिले शव का खुलासा: प्रेम-प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रेमिका का मर्डर कर शव के छह टुकड़े करने वाले हत्यारे को UP पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा

आजमगढ़: बसपा नेता के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Big News: दिल्ली के बाद अब आजमगढ़ में मिला टुकड़े-टुकड़े में युवती का शव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Indian Railways: बलिया और आजमगढ़ से 18 को खुलेगी स्पेशल ट्रेन, जानें बिहार में स्‍टॉपेज और टाइम

शर्मनाक: आजमगढ़ में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की लूटी अस्मत, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आजमगढ़ में फिर बढ़ा अपराधियों का मनोबल, स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़: छठ पूजा के दौरान बड़ा हादसा, नदी के तेज बहाव में बहे 4 किशोर


निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 3’ को डायरेक्टर मंजुल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं. इससे पहले मंजुल के साथ निरहुआ ‘राजा बाबू’ (Raja Babu), ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2), ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’, जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा इस जोड़ी की फिल्म ‘गोबर धन’ भी आने वाली है. वहीं, अब एक्टर के साथ उनकी पांचवी फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 3’ की शूटिंग जारी है, जो कि आजमगढ़ में की जा रही है.

अगर इसकी स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा फिल्म में संजय पांडेय, किरण यादव, भानु पांडेय, प्रेम दूबे, रंभा साहनी और अन्य कलाकार भी आपका मनोरंजन करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इसके लेखक अरबिंद तिवारी हैं. उन्होंने स्क्रीनप्ले लिखे हैं. वहीं, संगीतकार ओम झा हैं. गीतकार प्यारे लाल यादव कवि और अरविंद तिवारी हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं.

निरहुआ ने बताया क्यों कर रहे हैं आजमगढ़ में शूटिंग?
दिनेश लाल यादव निरहुआ ने फिल्म को लेकर कहा कि ‘हमने आजमगढ़ की जनता से वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद हम यहीं पर ज्यादा समय देंगे और जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे. इसलिए हम यहां पर शूटिंग कर रहे हैं और मैं अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग आजमगढ़ में ही करूंगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा समय मैं जनता को दे सकूं.

शूटिंग के साथ-साथ सुनते हैं जनता की फरियाद
गौरतलब है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने सांसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में शूटिंग करने के साथ-साथ शूटिंग स्थान से कुछ दूरी पर कैम्प लगाकर जनता की समस्याओं की सुनवाई भी करते हैं. वो जैसे शॉट से फ्री होते हैं, तुरंत जनता की समस्या सुनने लगते हैं और समस्या से संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन करके समस्या का निदान करने को कहते हैं. शूटिंग के एक दिन पहले ही लोगों को बता दिया जाता है और लोग अपनी अपनी समस्या को बताने के लिए उनके पास आते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Dinesh lal yadav nirahua

FIRST PUBLISHED : September 20, 2022, 14:35 IST
अधिक पढ़ें