लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटबोर्ड रिज़ल्टफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / मनोरंजन /

अजय देवगन नहीं, भोजपुरी एक्टर था तमन्ना भाटिया का पहला हीरो; खूब जमी थी जोड़ी, जानते हैं फिल्म का नाम?

अजय देवगन नहीं, भोजपुरी एक्टर था तमन्ना भाटिया का पहला हीरो; खूब जमी थी जोड़ी, जानते हैं फिल्म का नाम?

Tamannaah Bhatia Debut With Bhojpuri Actor: साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लेकिन इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि उन्होंने भोजपुरी एक्टर के साथ डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म अजय देवगन के साथ नहीं थी. वो पहली बार भोजपुरी एक्टर के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आई थीं.

अजय देवगन नहीं, भोजपुरी एक्टर था तमन्ना भाटिया का पहला हीरो; खूब जमी थी जोड़ी

अजय देवगन नहीं, भोजपुरी एक्टर था तमन्ना भाटिया का पहला हीरो; खूब जमी थी जोड़ी

Tamannaah Bhatia Bollywood Debut With Bhojpuri Star: तमन्ना भाटिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा तक में अच्छा नाम कमाया है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. ज्यादातर लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अजय देवगन की फिल्म के साथ की थी. लेकिन आपको बता दें कि उनकी पहली हिंदी फिल्म भोजपुरी एक्टर के साथ थी आइए जानते हैं इसके बारे में…

आपने बिल्कुल सही सुना, तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने भोजपुरी एक्टर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उनकी पूरी लाइफ ही बदल गई थी. तमन्ना की पहली फिल्म में काम करने वाले अभिनेता कोई और नहीं बल्कि समीर आफताब (Samir Aftab) है. दोनों ही स्टार कलाकार पहली बार पर्दे पर 2005 में रोमांस करते हुए नजर आए थे. उनकी इस मूवी का नाम ‘चांद सा रोशन चेहरा’ था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस साउथ फिल्मों की ओर बढ़ती चली गईं. जहां तमन्ना ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में खूब नाम कमाया वहीं, आफताब ने भोजपुरी में एंट्री मारी और यहां उन्होंने कई फिल्मों में काम किया.

तमन्ना भाटिया को लेकर लोग अब तक ये ही जानते थे कि तमन्ना को बॉलीवुड में ब्रेक अजय देवगन की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से मिला था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वह साल 2005 में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी थीं. इस मूवी में तो एक्ट्रेस का लुक तक पहचान पाना काफी मश्किल होता है. एक झलक में तो आप उन्हें इसमें पहचानने में धोखा खा सकते हैं.

तमन्ना को साउथ सिनेमा की क्वीन कहा गया
आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने ‘चांद सा रोशन चेहरा’ में काम करने के बाद साउथ सिनेमा का रुख कर लिया था, जिसके बाद वो वहां पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने में कामयाब रही थीं. यहां उन्हें साउथ सिनेमा की क्वीन कहा जाने लगा था. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है.

वहीं, समीर आफताब की बात की जाए तो उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर की कुर्सी पर भी धाक जमा लिया. वो खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं. इसमें खेसारी के साथ मधु शर्मा ने रोमांस किया था. आज वो भोजपुरी का जाना-माना नाम बन चुके हैं. इतना ही नहीं वो भोजपुरी की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ रोमांस कर चुके हैं, जो कि पहले साउथ में भी काम कर चुकी हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Ajay devgan, Bhojpuri, Tamannaah Bhatia

FIRST PUBLISHED : January 30, 2023, 07:00 IST