भाषा चुनें :

हिंदी

BOX OFFICE पर छाया THE NUN का खौफ, पहले हफ्ते में कमाई 900 करोड़ के पार!

हॉलीवुड की फिल्म ‘द नन’ हॉरर से भरपूर है. इसमें शैतान और चर्च के बीच जंग दिखाई गई है. जहां चर्च की तरफ से शैतान से लड़ने का जिम्मा पादरी ने नहीं बल्कि नन ने उठाया है.

News18Hindi |

हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द नन’ दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. ‘द नन’ क्नज्यूरिंग फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है. इस फिल्म का थीम तो वही है, लेकिन इसे बेहद अलग तरीके से पेश किया गया है. फिल्म की कहानी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म ने पहले ही वीकेंड में अपनी लागत से 6 गुना ज्यादा कमाई कर कई रिकॉर्ड बना डाले हैं.


हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द नन’ 7 सितंबर को ही रिलीज हुई, लेकिन ये फिल्म इतनी जल्दी इतना ग्रोथ कर लेगी और रफ्तार इतनी तेज पकड़ेगी, इसका अंदाजा लोगों को शायद नहीं था. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 158.4 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में वर्ल्डवाइड 943.2 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ओपनिंग वीकेंड में इस फिल्म ने 385.2 करोड़ का कलेक्शन किया था. ये फिल्म भारत में भी तहलका मचा रही है. भारत में पहले ही दिन इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपए की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े शेयर किए हैं.


फिल्म ‘द नन’ का ऑफिशियल ट्रेलर...




आपको बता दें कि, हॉलीवुड की फिल्म ‘द नन’ हॉरर से भरपूर है. इसमें शैतान और चर्च के बीच में जंग दिखाई गई है. जहां चर्च की तरफ से शैतान से लड़ने का जिम्मा पादरी ने नहीं बल्कि नन ने उठाया है. इस फिल्म में कई सारे डरावने सीन्स हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


शादी के जोड़े में थी सपना चौधरी जब आई भाई की शहादत की खबर! VIDEO VIRAL