Home / News / entertainment /

सिंगर Chris Brown पर महिला का आरोप, ड्रग्स देकर किया रेप, जानें पूरा मामला

सिंगर Chris Brown पर महिला का आरोप, ड्रग्स देकर किया रेप, जानें पूरा मामला

हॉलीवुड सिंगर और सॉन्ग राइटर क्रिस ब्राउन. फोटो साभार-@chrisbrownofficial/Instagram

हॉलीवुड सिंगर और सॉन्ग राइटर क्रिस ब्राउन. फोटो साभार-@chrisbrownofficial/Instagram

सिंगर क्रिस ब्राउन (Singer Chris Brown) पर कैलिफोर्निया (California) में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित महिला का दावा है कि सिंगर ने उन्हें पहले उन्हें ड्रग दिया और फिर मुगल डिडी के फ्लोरिडा स्थित एक नौका (yacht) में उनका रेप किया.

हॉलीवुड सिंगर और सॉन्ग राइटर (Singer Chris Brown) पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने सिंगर क्रिस ब्राउन पर कैलिफोर्निया (California) में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित महिला का दावा है कि सिंगर ने उन्हें पहले उन्हें ड्रग दिया और फिर मुगल डिडी के फ्लोरिडा स्थित एक नौका (yacht) में उनका रेप किया. अदालती कागजातों में पीड़ित महिला की पहचान जेन डो ( Jane Doe) के रूप में की गई है.

ड्रिंक में मिलाया था ड्रग!पीड़ित महिला जेन डो ( Jane Doe) का आरोप है कि सिंगर क्रिस ब्राउन (Singer Chris Brown) ने 30 दिसंबर, 2020 को मियामी पहुंचने के बाद महिला को वहां बुलाया. इसके बाद उन्होंने उसे कुछ पीने के लिए दिया गया, जिसके बाद वो अस्थिर महसूस करने लगीं, फिर ब्राउन उसे एक बेडरूम में ले गए, जहां विरोध के बावजूद ब्राउन ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने आर एंड बी स्टार से हर्जाने में $ 20 मिलियन की मांग की है.


पुलिस को नहीं दी थी घटना की जानकारीपीड़िता के वकील एरियल मिशेल और जॉर्ज व्राबेक ने टीएमजेड को बताया कि उनके मुवक्किल ने पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं दी, क्योंकि वह शर्मिंदा थी.

पीड़िता की मांग, मिले न्याय
जेन डो इस शिकायत में अपने लिए न्याय की मांग की है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि ये केस दूसरों के लिए एक उदाहरण के रूप में काम कर सकता है, जो पहले क्रिस ब्राउन कि ऐसा हरकतों का शिकारी हुई होगी. महिला का आरोप है कि ब्राउन ने अगले दिन उससे संपर्क किया और किसी भी संभावित गर्भावस्था से बचने के लिए प्लान बी लेने का अनुरोध किया.

Tags:Hollywood