Home / News / entertainment /

people becomes emotional after watch puneeth rajkumar last movie james and here know 3 day box office collection bhojpuri south mogi

Puneeth Rajkumar की आखिरी फिल्म James को देख आंखों में आ रहे आंसू, 3 दिन में कमाई ताबड़तोड़ रकम

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही पुतीन राजकुमार की आखिरी फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही पुतीन राजकुमार की आखिरी फिल्म

Puneeth Rajkumar James box office collection: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स सिनेमाघरों में छाई हुई है और हर किसी की आंखों में आंसू ला रही है. एक्टर की भूमिका भी उनकी रियल लाइफ से मैच कर रही है. फिल्म बॉक्सऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है.

पावर स्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स (Puneeth Rajkumar james) लगातार बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है. कन्नड़ सुपरस्टार की जयंती के दिन 17 मार्च को सिनेमाघरों में हिट हुई इस फिल्म ने प्रशंसकों को भावुक कर दिया है. एक बार फिर लाखों फैंस अपने पसंदीदा स्टार को याद कर रहे हैं, जिन्हें वे प्यार से अप्पू कहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 54 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

जबरदस्त कमाई कर रही पुनीत की जेम्स

जेम्स ने पहले दिन 27 करोड़ रुपए का बिजनेस किया जो कि एक हिस्टोरिक ओपनिंग कलेक्शन है और दूसरे दिन इसने 19 करोड़ रुपए कमाए. अपने तीसरे दिन इसने 9 करोड़ रुपए की कमाई की है और अब तक इसका कुल 54 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो चुका है. जेम्स को कन्नड़ में इसके डब वर्जन के साथ हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ किया गया है. एक्शन फ्लिक को कर्नाटक के 400 सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया और दुनिया भर में 4000 से अधिक शो रिकॉर्ड किए गए हैं.


परोपकारी कार्यों के लिए भी याद किए जाते हैं पुनीत

फिल्म की रिलीज के दिन पुनीत की को-स्टार प्रिया आनंद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और अभिनेता को याद करते हुए एक हार्दिक नोट लिखा था. प्रिया ने लिखा, ‘अब तक मेरी तरफ से … हमेशा के लिए मेरे दिल में जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे अप्पू!’ अभिनेता न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि कई परोपकारी कार्यों के लिए भी याद किए जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुनीत राजकुमार के द्वारा दान की गई आंखें चार युवाओं को दी गई हैं. इसमें चार मेल और एक फीमेल शामिल है. पिछले दो दिनों में Narayana Nethralaya में उनकी आंखों का सर्जरी कर ट्रांसप्लांट किया गया है.

पुनीत का ‘असली किरदार’ है जेम्स का रोल

चेतन कुमार द्वारा निर्देशित, जेम्स एक पूर्ण व्यावसायिक मनोरंजन (full-fledged commercial entertainer) है, जिसमें पुनीत राजकुमार मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने संतोष कुमार उर्फ ​​जेम्स, एक पैराट्रूपर और एक रक्षक (fierce protector) Shiva Rajkumar की भूमिका निभाई है जो कि उनकी रियल लाइफ से भी मैच करती है. फिल्म में सरथ कुमार और प्रिया आनंद भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. जेम्स आखिरी फिल्म थी जिसकी शूटिंग पुनीत ने की थी, इससे पहले कि उनका निधन हो गया. वे साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर राजकुमार के बेटे थे और उनका निधन 46 साल की उम्र में उनका कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था.

Tags:Puneeth rajkumar, Puneeth Rajkumar Death