लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटबोर्ड रिज़ल्टफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / हरियाणा /

Road Accident: एग्जाम देने बाइक पर जा रहे थे, कार की टक्कर से पिता की मौत, बेटा PGI में भर्ती

Road Accident: एग्जाम देने बाइक पर जा रहे थे, कार की टक्कर से पिता की मौत, बेटा PGI में भर्ती

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता की मौत हो गई वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा बहादुरगढ़ से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे-9 पर कसार गांव के पास हुआ। घायल बेटे को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है। कार चालक को भी काफी चोट आई है। कार चालक पर केस दर्ज किया गया है।

सड़क हादसे में युवक की मौत. (News18)

सड़क हादसे में युवक की मौत. (News18)

बहादुरगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता की मौत हो गई. वहीं, बेटा गंभीर रूप से घायल है. हादसा बहादुरगढ़ से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे-9 पर कसार गांव के पास हुआ. घायल बेटे को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है. कार चालक को भी काफी चोट आई है. उधर, पुलिस ने कार चालक पर केस दर्ज किया गया है.

सेक्टर-6 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि दिल्ली के किशनगंज का निवासी 24 वर्षीय रुबेल रोहतक में स्थित एमडीयू से एमएससी की पढ़ाई कर रहा है. रविवार की सुबह परीक्षा देने के लिए वह बाइक पर सवार होकर रोहतक के लिए चला. पिता रबेरो भी उसके साथ बाइक पर सवार थे. जब नेशनल हाईवे 9 पर कसार गांव के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार कार के साथ उनकी बाइक की टक्कर हो गई.

इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही रबेरो की मौत हो गई, जबकि रुबेल बुरी तरह से घायल हो गया. कार चालक शुभम को भी काफी चोट आई. इन सभी को शहर के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रबेरो की मौत की पुष्टि कर दी. वहीं दोनों घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर सेक्टर 6 थाने से पुलिस अस्पताल में पहुंची और मृतकों के परिजनों के बयान लिए. घायल रुबेल के बयान पर पुलिस ने आरोपी कार चालक शुभम के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Car accident, Haryana police

FIRST PUBLISHED : January 30, 2023, 06:33 IST
अधिक पढ़ें