लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटआईपीएल 2023वेब स्टोरीजफूडमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#GiveWingsToYourSavings#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealthCryptocurrency
होम / न्यूज / हरियाणा /

ड्यूटी से लौट रहे युवक की हत्या, 9 महीने पहले हुई थी शादी, गर्भवती है प्रदीप की पत्नी

ड्यूटी से लौट रहे युवक की हत्या, 9 महीने पहले हुई थी शादी, गर्भवती है प्रदीप की पत्नी

Murder in Panipat: प्रदीप की 9 माह पहले ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी गर्भवती है. प्रदीप की किसी से किसी प्रकार की रंजिश नहीं थी. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है. वहीं, परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

गांव सोंधापुर का रहने वाला 30 साल का प्रदीप कुमार पुराना औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में बीते करीब 15 साल से काम करता था.

गांव सोंधापुर का रहने वाला 30 साल का प्रदीप कुमार पुराना औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में बीते करीब 15 साल से काम करता था.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में आपराधिक ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधी चोरी, लूट व हत्या की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर बैठ धरे बैठी रहती है. जाटल रोड़ स्थित देशवाल चौक पर शराब के नशे में धुत तीन बदमाशों ने फैक्ट्री से रात की ड्यूटी खत्म करके आ रहे युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. वारदात के समय मृतक युवक के साथ काम करने वाले चार युवक भी थे, जो गंभीर रूप से घायल हालात में युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, गांव सोंधापुर का रहने वाला 30 साल का प्रदीप कुमार पुराना औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में बीते करीब 15 साल से काम करता था. वह रात करीब 2 बजे को ड्यूटी खत्म करके अपने तीन साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. इस दौरान उसके दो साथी साइकिल पर सवार थे. जब वे जाटल रोड स्थित देशवाल चौंक पर पहुंचे तो शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने उनकी बाइक रुकवाकर हमला कर दिया. प्रदीप के साथी डरकर चीखने चिल्लाने लगे और लोगों को पुकारने लगे, लेकिन रात अधिक होने के चलते उनकी मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा. इसी दौरान बदमाशों ने प्रदीप के पेट और गले पर चाकू से हमला कर दिया. प्रदीप को गंभीर हालात में रबिंद्रा अस्पताल में लाया गया जहां से उसे प्रेम अस्पताल में रेफर कर दिया. प्रेम अस्पताल में चिकित्सकों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया.

प्रदीप की किसी से नहीं थी रंजिश

सूचना के बाद थाना पुराना औद्योगिक पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी हुई है. प्रदीप की 9 माह पहले ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी गर्भवती है. प्रदीप की किसी से किसी प्रकार की रंजिश नहीं थी. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है. वहीं, परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

.

Tags: Haryana news, Haryana News Today, Haryana police, Panipat News Today

FIRST PUBLISHED : March 26, 2023, 11:44 IST
अधिक पढ़ें