Home / News / haryana /

हरियाणा: कुंडली बॉर्डर पर 32 जत्थेबंदियों की बैठक खत्म, 4 दिसंबर को हो सकता है कोई बड़ा फैसला

हरियाणा: कुंडली बॉर्डर पर 32 जत्थेबंदियों की बैठक खत्म, 4 दिसंबर को हो सकता है कोई बड़ा फैसला

बैठक खत्म होने के बाद किसान नेता सतनाम सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि सरकार ने हमारी सभी मांगे मान ली है. (सांकेतिक फोटो)

बैठक खत्म होने के बाद किसान नेता सतनाम सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि सरकार ने हमारी सभी मांगे मान ली है. (सांकेतिक फोटो)

Kisan Andolan: किसान आंदोलन के चलते हरियाणा में जो मामले दर्ज हुए हैं उन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से चर्चा होगी. कहा जा रहा है कि कल मुख्यमंत्री से कई किसान संगठन के नेता मिल सकते हैं. साथ ही कहा जा रहा है कि मुकदमे वापसी पर भी चर्चा होगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसान नेताओं को कल सुबह 11:00 बजे मीटिंग के लिए बुलावा भेजा है. किसान नेता अभी इस पर विचार कर रहे हैं.

सोनीपत. सोनीपत (sonipat) स्थित कुंडली बॉर्डर (Kundli Border) पर 32 जत्थेबंदियों की बैठक ख़त्म हो गई है. वहीं, खबर है कि केंद्र सरकार ने संयुक्त किसान मोर्चा (Sanyukt Kisan Morcha) से एमएसपी पर गारंटी कानून पर पांच नाम मांगे हैं. साथ ही गृह मंत्रालय ने सभी प्रदेश के मुख्यमंत्रियों को मुकदमे वापिस लेने का प्रस्ताव भेजा है. अब 1 व 4 दिसंबर को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठकें होंगी.

वहीं, बैठक खत्म होने के बाद किसान नेता सतनाम सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि सरकार ने हमारी सभी मांगे मान ली है. साथ ही उन्होंने कहा कि 4 दिसंबर को आंदोलन वापिसी का फैसला वापिस लिया जा सकता है. वहीं, हरियाणा के किसान नेता कल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ बैठक करेंगे.

किसान नेता अभी इस पर विचार कर रहे हैंजानकारी के मुताबिक, किसान आंदोलन के चलते हरियाणा में जो मामले दर्ज हुए हैं उन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से चर्चा होगी. कहा जा रहा है कि कल मुख्यमंत्री से कई किसान संगठन के नेता मिल सकते हैं. साथ ही कहा जा रहा है कि मुकदमे वापसी पर भी चर्चा होगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसान नेताओं को कल सुबह 11:00 बजे मीटिंग के लिए बुलावा भेजा है. किसान नेता अभी इस पर विचार कर रहे हैं.

आपके शहर से (सोनीपत)

करनाल के सुपर मॉल के स्पा सेंटर पर रेड, अंदर जो मिला उसे देख हैरत में पड़ गई पुलिस

हरियाणा में प्रतिबंधित चाइनीज मांझे की बिक्री जारी, हिसार में एक बच्चे की टांग कटी

Punjab Election 2022: अभय चौटाला का भगवंत मान पर कटाक्ष, बोले- जो संसद में शराब पीकर जाए वो CM पद के लायक नहीं

Accident in Haryana: पानीपत में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, 1 की मौत, कई घायल

हरियाणा: घर में सो रहे एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी की बेरहमी से हत्या, बेटे को सुबह चला पता

Accident in Haryana: नूंह में ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत, 1 युवक की मौत, दो सगे भाई घायल

Corona Cases in Haryana: 26 जनवरी को 6351 नए केस मिले, 7 मरीजों ने तोड़ा दम

शादी बनी मिसाल: दूल्हे ने दहेज से किया इनकार, एक रुपया और नारियल लेकर लिए 7 फेरे

Lockdown in Haryana! 'महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा' की अवधि 10 फरवरी तक बढ़ी, अब शाम 7 बजे तक खुले रहेंगे मॉल और दुकानें

ये हैं हरियाणा के 'बजरंगी भाईजान', अब तक 600 से ज्यादा बच्चों को पहुंचाया है घर

मिलिए आज के 'गांधीजी' से, कर दिया कुछ ऐसा कि अब मिला देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान



विपक्ष को बोलने की इजाजत नहीं दी गईमालूम हो कि संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन सोमवार को लोकसभा और राज्य सभा दोनों ही सदनों से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का विधेयक पास हो गया. विपक्ष ने सरकार पर बिना चर्चा के इस विधेयक के पास कराने का आरोप लगाया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तो सरकार पर चर्चा से डरने का आरोप भी लगा दिया. वहीं सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि उन्होंने संसद में ऐसा माहौल कभी नहीं देखा, जहां विपक्ष को बोलने की इजाजत नहीं दी गई.

Tags:Haryana news, Kisan Andolan, Manohar Lal Khattar, Sonipat news