भाषा चुनें :

हिंदी

कुल्लू अस्पताल से भागा चोर पुलिस की गिरफ्त में, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा
Kullu News in Hindi

भुंतर पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में पकड़ा गया व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त से भाग गया था, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद फिर से पकड़ लिया है.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भुंतर पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में पकड़ा गया व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला. हालांकि पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे फिर से पकड़ लिया है, लेकिन इस घटना ने पुलिस की पूरे शहर में खूब कसरत करवा दी है. बता दें कि भुंतर पुलिस ने 87 हजार रुपए के सामान की चोरी करने वाले शख्स को पकड़ा था, जिसे मेडिकल जांच के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू ले गई थी. इसी दौरान वह मौका पाकर फिर से भाग निकला.


इसके बाद पुलिस पूरे शहर में मोबाइल फोन में तस्वीर लेकर लोगों को उस शख्स के बारेर पूछताछ करती रही, जिस चलते शहर में काफी समय तक खलबली मची रही. हालांकि पुलिस ये दावा कर रही है कि 10 मिनट के अंदर अस्पताल के आसपास व्यक्ति को पकड़ लिया गया है. पुलिस को उस व्यक्ति को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. शहर के कुछ किलोमीटर दूर भुंतर की तरफ उस शख्स को पकड़ने में पुलिस कामयाब रही.


अब वह शख्स 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है. एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि मेडिकल करवाने के दौरान चोर अस्पताल से भाग गया था, लेकिन कुछ मिनटों बाद ही पुलिस ने अस्पताल के आसपास ही उसे पकड़ लिया.


ये भी पढ़ें:- कॉल सेंटर जा रही हिमाचली युवती से मोहाली में रेप, SHO सस्पेंड


ये भी पढ़ें:- हिमाचल की चूड़धार से लापता हुए युवक-युवती हेलीकॉप्टर से किए गए रेस्क्यू