लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटआईपीएल 2023वेब स्टोरीजफूडमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#GiveWingsToYourSavings#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealthCryptocurrencyPrivacy PolicyCOOKIE POLICY
होम / न्यूज / झारखंड /

Godda: 30 साल बाद बंद होगी नारद की नाश्ता वाली दुकान, मायूस हुए ग्राहक, जानें वजह

Godda: 30 साल बाद बंद होगी नारद की नाश्ता वाली दुकान, मायूस हुए ग्राहक, जानें वजह

Godda News: ग्राहक रियाज बताते हैं कि वह नगरपालिका के ड्राइवर हैं और रोजाना इसी रास्ते से वह नगर परिषद का कचरा फेंकने जाते हैं इस दुकान पर नाश्ता करते हैं. उन्होंने बताया कि यहां से दुकान हट जाने से लोगों को काफी परेशानी होगी.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद

GODDA गोड्डा. गोड्डा जिले के नए समाहरणालय स्थित मंडल बाबा का नाश्ता दुकान जिले में चर्चित है. क्योंकि इस दुकान में जिले के हर एक कोने से आए लोग नाश्ता करते हैं. करीब 30 सालों से यह दुकान मौजूद है. लेकिन लेकिन अब नाश्ते की यह दुकान अब कुछ ही दिनों का मेहमान है. अब बस चंद दिनों तक ही लोग इस दुकान में नाश्ता कर पाएंगे. दुकान के मालिक नारद बाबा ने बताया कि दुकान के सामने से गुजरी सड़क का चौड़ीकरण होने वाला है. फोर लाइन सड़क बनने की वजह से यह दुकान टूट जाएगी. उन्होंने बताया कि यहां वह किराए पर दुकान चला रहे हैं. इसके अलावा कोई दूसरी जगह भी नहीं है, जहां वह दुकान लगा सकें.

नारद बाबा की दुकान पर नाश्ता के तौर पर मूढ़ी, घुघनी, चूड़ा फ्राई, भिगोया हुआ चना, भिंगोया हुआ मूंग मिला कर सखुआ के पत्ते में दिया जाता है. इसपर ऊपर से प्याज पकौड़ी और आलू चॉप भी परोसा जाता है. इसकी कीमत 20 रुपये ली जाती है.

दुकान में आए ग्राहक बताते हैं कि इस दुकान में काफी स्वादिष्ट नाश्ता मिलता है, लेकिन अब शायद नारद बाबा के दुकान के नाश्ते के लिए तरस जाएंगे. अन्य ग्राहक परमानंद दास ने बताया कि वह कई वर्षों से यहां नाश्ता करने आ रहे हैं और इस दुकान का नाश्ता काफी खास होता है. साथ ही यहां का आलू चॉप काफी स्वादिष्ट होता है. जिले में और कहीं नहीं मिलता है.

दूसरे ग्राहक रियाज बताते हैं कि वह नगरपालिका के ड्राइवर हैं और रोजाना इसी रास्ते से वह नगर परिषद का कचरा फेंकने जाते हैं इस दुकान पर नाश्ता करते हैं. उन्होंने बताया कि यहां से दुकान हट जाने से लोगों को काफी परेशानी होगी.


.

Tags: Food business, Godda news, Jharkhand news, Street Food

FIRST PUBLISHED : March 26, 2023, 09:25 IST
अधिक पढ़ें