लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / झारखंड /

प्रेमिका से मिला धोखा तो यह शख्स बेचने लगा चाय, देता है खास ऑफर, पढ़िए रोचक खबर

प्रेमिका से मिला धोखा तो यह शख्स बेचने लगा चाय, देता है खास ऑफर, पढ़िए रोचक खबर

Godda Love Story: बिरू बताते हैं दुकान की शुरुआत होते ही लोगों को यहां की चाय पसंद आने लगी थी. दुकान पर चाय पीने वालों में युवाओं की तादाद ज्यादा है. वहीं उम्र दराज लोग भी पहुंचते हैं. इनके अलावा प्रेम जोड़ें भी चाय का लुत्फ उठाने आते हैं.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद

गोड्डा. गोड्डा के पथरगामा में प्यार में धोखा खाए एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की याद में चाय की दुकान चला रहा है. दुकान का नाम बीरू बेवफा चाय वाला है. बिरू की दुकान चाय के स्वाद के साथ-साथ अपने नाम की वजह से भी इलाके में फेमस हो गयी है. बिरू ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था. क्लास 8 से शुरू हुआ प्यार का यह सिलसिला करीब 6 साल तक चला. किसी कारण उनकी शादी नहीं हो सकी. प्रेमिका को चाय बहुत पसंद थी. इसलिए उसकी याद में चाय की दुकान खोल ली.

बिरू ने बताया कि वह लॉकडाउन का दौर था जब उनका ब्रेकअप हुआ था. घर पर मन नहीं लग रहा था. बाहर जाने की इच्छा हो रही थी लेकिन ट्रेन और बस का परिचालन पूरी से बंद था. स्थिति सामान्य होने के बाद भी रोजगार मिलना आसान नहीं था. पूंजी भी ज्यादा नहीं थी. फिर चाय की दुकान खोलने की योजना बनाई. आज दुकान बढ़िया चल रही है. उन्होंने बताया कि यहां प्रेमी जोड़ों को 12 रुपये में व प्यार में धोखा खाए लोगों को 6 रुपये में चाय पिलाई जाती है.

रोजाना 200 कप चाय की बिक्री
बिरू बताते हैं दुकान की शुरुआत होते ही लोगों को यहां की चाय पसंद आने लगी थी. दुकान पर चाय पीने वालों में युवाओं की तादाद ज्यादा है. वहीं उम्र दराज लोग भी पहुंचते हैं. इनके अलावा प्रेम जोड़ें भी चाय का लुत्फ उठाने आते हैं. रोजाना करीब 200 प्याली चाय की बिक्री है. मिट्टी के बर्तन यानी कुल्लड़ में पड़ोसी जाने वाली चाय लोगों को खासा पसंद होती है. दुकान पर चाय के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के बिस्कुट वह स्नेक्स की भी व्यवस्था है.

स्वादिष्ट है इस दुकान की चाय
दुकान पर चाय का आनंद ले रहे अनीश भगत ने बताया कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है और बिरू उन्हें 6 रुपये में चाय पिलाते हैं. बुरू के हाथ की बनी चाय स्वादिष्ट होती है. वह सुबह, दोपहर व शाम 3 समय यहां चाय पीने आते हैं. दुकान पर बैठे नागराज अर्जुन ने भी चाय की तारीफ की.

बता दें कि प्रेमिका की शादी के बाद बिरू की भी शादी हो चुकी है. लेकिन वह आज फिर अपनी प्रेमिका की याद में ही चाय बनाता और बेचता है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Jharkhand news, Love affair, Love Story

FIRST PUBLISHED : December 08, 2022, 10:13 IST
अधिक पढ़ें