भाषा चुनें :

हिंदी

झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी रांची में बैंक के लॉकर से तीज के लिए पत्नी और बहु के गहने निकालकर लौट रहे झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनोज कुमार से 2 अपराधियों ने सारे गहने लूट लिए.

News18Hindi |

झारखंड की राजधानी रांची में मुख्यमंत्री रघुवर दास की हिदायत के बाद भी राजधानी की पुलिस व्यवस्था में सुधार नहीं हो पाया है. अभी भी पुलिस का खौफ अपराधियों में नहीं दिख रहा है. यही वजह है कि बुधवार को एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े पिता-पुत्र से 5 लाख से भी ज्यादा के गहने लूट कर फरार हो गए. इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी की है.


पूरा मामला


दरअसल, गरनाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी में एसबीआई विधानसभा ब्रांच के लॉकर से तीज के लिए पत्नी और बहु के गहने निकालकर लौट रहे झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनोज कुमार से 2 अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. अपराधी गहने से भरा झोला छीनकर भाग गए.


पीड़ित के अनुसार बैंक के लॉकर से गहने निकालने के बाद वे पिता-पुत्र कार से घर लौट रहे थे. घर के पास कार लगाते ही बाइक पर सवार दो अपराधी आए और उनसे झोला छीनकर नौ दो ग्यारह हो गए. वहीं तीज त्योहार पर इस तरह की घटना घटने से परिवार के लोग सकते में हैं. पीड़ित परिवार की मानें तो उनकी बहु की यह पहली तीज थी. इसी वजह से वे लॉकर से गहना निकालने गए थे, लेकिन सास और बहु दोनों का गहना अपराधी लेकर भाग गए.


फिलहाल, जगरनाथपुर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि इसी हफ्ते बेखौफ अपराधियों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने एक एसपीओ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसे लेकर मुख्यमंत्री ने बीते मंगलवार को डीजीपी और अन्य पदाधिकारियों को बुलाकर विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने का निर्देश दिया था.