लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / मध्य प्रदेश /

Shraddha Murder: BJP सांसद साक्षी महाराज ने पूछा- अब तक क्यों चुप हैं राहुल-प्रियंका गांधी

Shraddha Murder: BJP सांसद साक्षी महाराज ने पूछा- अब तक क्यों चुप हैं राहुल-प्रियंका गांधी

MP Sakshi Maharaj Statement: यूपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने आगर नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध मां बगलामुखी मन्दिर में पहुंचकर दर्शन पूजन किया. इस दौराना सांसद ने राहुल-प्रियंका गांधी पर निशाना साधा, साथ ही दो राज्यों में होने वाले चुनाव पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

साक्षी महाराज ने श्रद्धा मर्डर केस में प्रतिक्रिय दी है (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

साक्षी महाराज ने श्रद्धा मर्डर केस में प्रतिक्रिय दी है (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

आगर. यूपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान सामने आया है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रद्धा मर्डर केस में वो दोनों अब तक क्यों नहीं बोले. अगर किसी और सम्प्रदाय की लड़की के 35 टुकड़े होते तो क्या इनमें हिम्मत थी कि ये मौन रह लेते. इनके परिवार और इनकी पार्टी के किसी व्यक्ति ने अब तक मुंह नहीं खोला. ये लोग किस मुंह से भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके परिवार को देश तोड़ने का श्रेय जाता है वह देश जोड़ने की बात करते हैं. कहीं मोदी के भय से भयाक्रांत होकर के राहुल गांधी ने तो यह निर्णय नहीं लिया और वो पैदल पैदल घूम रहे हैं.

साक्षी महाराज ने कहा कि भारत को जोड़ने की बात बीजेपी करती है. सांसद साक्षी महाराज ने नलखेड़ा स्थित प्रसिद्ध मां बगलामुखी मन्दिर में पहुंचकर दर्शन और पूजन किया, साथ ही मन्दिर परिसर में विशेष हवन अनुष्ठान भी किया. उन्होंने राहुल गांधी के महाकाल दर्शन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी महाकाल में दर्शन करने आएंगे तो वह केवल नाटक होगा, महांकाल सर्वज्ञ हैं, वो स्वयं उन्हें सटीक जवाब देंगे.

साक्षी महाराज ने इसके साथ-साथ गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हो रहे चुनावों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई भी प्रत्याशी इन चुनावों में जमानत भी नहीं बचा पाएगा. बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Sakshi maharaj, Sakshi maharaj controversial statement

FIRST PUBLISHED : November 21, 2022, 14:31 IST
अधिक पढ़ें