भाषा चुनें :

हिंदी

रिश्तेदार की करतूत, दोस्तों के साथ मिलकर महिला से किया गैंगरेप

आदिवासी महिला रात के समय अपने मायके से ससुराल जा रही थी. रास्ते में उसका रिश्तेदार मिला और घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया

News18Hindi |

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में एक आदिवासी माहिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. महिला को गंभीर आवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.


घटना बालाघाट के रामपायली थाना क्षेत्र के दीनी गांव की है, जहां एक आदिवासी महिला रात के समय अपने मायके से ससुराल जा रही थी. रास्ते में उसका रिश्तेदार मिला और घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया और एक सूनसान जगह पर उसने और अन्य तीन लोगों ने साथ मिलकर महिला का गैंगरेप किया.


घटना के बाद महिला ने अपने परिवार को इस बात की सूचना दी, और फिर महिला ने थाने पर पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक महिला आदिवासी है इस लिए मामला दर्ज कर केस डायरी एसडीओपी वारासिवनी को भेज दी है.


वहीं इस घटना के बाद महिला को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, वहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास मे जुट गई है.


ये भी पढ़ें- हरतालिका तीज: उज्जैन के सौभाग्येश्वर मंदिर में महिलाओं का लगा तांता