Home / News / madhya-pradesh /

houses of cow meat smugglers demolished by bulldozer in dewas police announces reward for information nodps

गोहत्या मामले में प्रशासन सख्त, आरोपियों के अवैध कब्जों पर चलाया बुलडोजर, 10 हजार रुपये का इनाम घोषित

देवास में गोहत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित अफसर हुसैन अली पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

देवास में गोहत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित अफसर हुसैन अली पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

देवास में गोहत्या मामले में पुलिस का एक्शन लगातार जारी है. मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनके अवैध कब्जों को भी बुलडोजर से तोड़ा जा रहा है. मंगलवार को जिला प्रशासन और पुलिस की टीम आरोपियों के अवैध कब्जे तोड़ने पहुंची. यहां अवैध मकानों को जमींदोज कर दिया गया. बता दें कि मामले का मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी के सिर पर 10 हजार के इनाम की भी घोषणा की है.

देवास. मध्यप्रदेश के देवास जिले में अवैध कब्जों पर बुलडोजर का कहर जारी है. मंगलवार को देवास में एक बार फिर अपराधियों के अवैध कब्जों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बुडडोजर चला है. मंगलवार को प्रशासन ने रईस, जाहिर पिता सईद, वसीम पिता अनवर के अवैध कब्जों को जमींदोज कर दिया है. बता दें कि गोकशी के एक मामले में पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा था. इसमें से एक आरोपी अभी भी फरार है. जिसपर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. फिलहाल सभी आरोपियों के अवैध मकानों व अवैध कब्जे को लेकर पुलिस जिला प्रशासन के साथ मिलकर कार्रवाई कर रही है.

जिला दंडाधिकारी कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला के निर्देशन में जिले में अवैध गतिविधियों में लिप्त अपराधियों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है. इसी के तहत अनुभाग सोनकच्छ अंतर्गत नगर टोंकखुर्द के आरोपियों द्वारा ग्राम देवली में गोवंश काटे जाने का मामला दर्ज था. इसी मामले में पुलिस ने अवैध कब्जों को गिराया है. इस दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह, अनुविभागीय अधिकारी सोनकच्छ अभिषेक सिंह, डीएसपी किरण शर्मा, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस, तहसीलदार राधा महंत तहसीलदार जितेंद्र वर्मा एवं नायब तहसीलदार एवं थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ उपस्थित रहे.


मकानों के तोड़ने की समस्त कार्यवाही में नगर परिषद टोंकखुर्द के मुख्य नगर परिषद अधिकारी एवं समस्त अमला उपस्थित था. देवास एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि माफिया गुंडा अभियान के तहत अवैध गतिविधियों में लिप्त अपराधियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है. गोकशी के एक मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके अवैध कब्जे को ध्वस्त किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि आगे भी इसी तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

आपके शहर से (देवास)

नगरीय निकाय चुनाव में एमपीपीएससी लापता के लगे पोस्टर, युवा नोटा को देंगे वोट

एमपी: रीवा के गांव में पंचायत चुनाव का बहिष्कार, इस बात से नाराज लोग वोट डालने को राजी नहीं

गजब के हैं ये ट्रेनी आईएएस, 65 किमी साइकिल चलाकर पहुंचे ऑफिस; इनसे सीखिए फिट रहना

एमपी पंचायत चुनाव : दूसरे चरण का मतदान आज; 23967 मतदान केंद्र, 49000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात

किसानों को फसल विदेश में बेचने का झांसा दिया और 40 करोड़ रुपये समेट कर भाग गए ठग

मतदान सामग्री वितरण के दौरान बड़ी चूक, बाहरी व्यक्ति ने लगायी मतपत्र पर सील

जबरदस्ती मूवी दिखाकर गंदा काम करना चाहता था पति, परेशान पत्नी ने उठाया ये कदम

कांग्रेस ने जारी किया इंदौर का वचन पत्र, संजय शुक्ला अपने खर्च पर बनवाएंगे 5 फ्लाईओवर

सीएम शिवराज ने दिया अरुण यादव को बीजेपी में आने का ऑफर, मिला ये जवाब

एमपी में पहली बार ऐसी सख्ती : मतपेटियां लूटने वालों से वसूला जाएगा पुनर्मतदान का खर्च

OMG : बार में पी शराब फिर सड़क पर बाल पकड़कर लड़ीं लड़कियां, खूब चले लात घूंसे, Video


यह है पूरा मामला
बता दें कि बीते दिनों देवास जिले की टोंकखुर्द तहसील के गांव देवली में डेम के पास गोहत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मुख्य आरोपित अफसर हुसैन अली अभी भी फरार चल रहा है. इसको पकड़ने के लिए पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है. इसी के चलते मंगलवार को बुलडोजर आरोपियों को मकानों पर चलाया गया.

Tags:Dewas News, Madhya pradesh news