Home / News / madhya-pradesh /

fitness freak trainee ias aditya tomar run bicycle for 65km to reach office look at stunning photo fitness mantra mpns

गजब के हैं ये ट्रेनी आईएएस, 65 किमी साइकिल चलाकर पहुंचे ऑफिस; इनसे सीखिए फिट रहना

Guna News: एमपी के गुना में पदस्थ ट्रेनी आईएएस आदित्य तोमर अपनी फिटनेस का जबरदस्त ख्याल रखते हैं.

Guna News: एमपी के गुना में पदस्थ ट्रेनी आईएएस आदित्य तोमर अपनी फिटनेस का जबरदस्त ख्याल रखते हैं.

Interesting News: अगर आप मध्य प्रदेश के गुना में पदस्थ ट्रेनी आईएएस आदित्य तोमर से मिलेंगे तो उनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकेंगे. आदित्य कई मायनों में खास हैं. सबसे खास बात ये है कि वे फिटनेस का इतना खयाल रखते हैं कि सरकारी गाड़ी की जगह साइकिल का इस्तेमाल करते हैं. हाल ही में पंचायत चुनाव में उन्हें करीब 65 किमी जाना था, तब भी उन्होंने साइकिल उठाई और डेढ़ घंटे में ऑफिस पहुंच गए. उनका कहना है कि हर शख्स को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए.

विजय जोगी, (गुना). मध्य प्रदेश के गुना में पदस्थ ट्रेनी आईएएस आदित्य तोमर कमाल के हैं. इनके फिट रहने का जुनून सुर्खियों में है. दरअसल, तोमर कहीं पर भी ड्यूटी पर जाते हैं तो सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल नहीं करते. वह साइकिल से ही जाते हैं. जिले में अभी पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है. ऐसे में दूसरे चरण के पंचायत चुनाव राघोगढ़ चाचौड़ा में 1 जुलाई होने वाले हैं. तोमर इस दौरान भी जिला मुख्यालय से साइकलिंग करते हुए चाचौड़ा पहुंचे. इन दोनों जगहों के बीच की दूरी 65 किलोमीटर है. उन्होंने इस दूरी को 1:30 घंटे में पूरा किया. वे यहां पहुंचे और आते ही काम पर लग गए.

इस मौके पर ट्रेनी आईएएस आदित्य तोमर ने न्यूज 18 से कहा कि सभी को सेहत का ध्यान रखना चाहिए. मैं जब भी ड्यूटी पर जाता हूं तो ज्यादातर साइकिल का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं. मैं दूसरे लोगों को भी सलाह दूंगा कि वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और हो सके तो ज्यादा से ज्यादा समय अपनी फिटनेस को दें. ताकि, एक स्वस्थ शरीर आपको मिले और आपकी लाइफ भी अच्छी हो. आपको बता दें, आदित्य 2014 बैच के अधिकारी हैं. वह रोज सुबह साढ़े चार बजे उठ जाते हैं और करीब 3 घंटे तक वॉक और वर्कआउट करते हैं. इसके बाद वह ड्राई फ्रूट का नाश्ता और जूस लेते हैं. उन्हें घर का बना हुआ सादा खाना ही पसंद है. वे किसी भी सूरत में एक्सरसाइज नहीं छोड़ते. काम की व्यस्तता के बीच भी वर्कआउट कर ही लेते हैं.


चुनाव में ड्यूटी कर रहे हैं आदित्य
बता दें, ट्रेनी आईएएस आदित्य तोमर गुना जिले में पंचायत चुनाव की ड्यूटी में तैनात हैं. उन्होंने बताया कि राघोगढ़ और चाचौड़ा में 1 जुलाई को मतदान होगा. उसके लिए मतदान दलों को चाचौड़ा के कॉलेज परिसर और राघोगढ़ के आईटीआई मैदान से पोलिंग बूथ पर रवाना कर दिया गया है. राघोगढ़ में 210 मतदान केंद्रों पर मतदान पार्टियां रवाना की गई हैं. वहीं, चाचौड़ा में 265 मतदान केंद्रों के लिए मतदान पार्टी रवाना हुई. गौरतलब है कि भारी बारिश के बीच में अधिकारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिसके चलते मतदान दलों को रवाना होने में काफी परेशानी हुई.

आपके शहर से (गुना)

MP TET Result 2022 : मध्य प्रदेश टीईटी का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें नतीजे

लाइव Video : डांस कर रहे थे कांवड़िए, हाईटेंशन लाइन से फैला करंट...1 की मौत, कई झुलसे

छत्तीसगढ़ी म पढ़व- अंधियारी रात के अतियाचार

फिर चर्चा में आईएएस अफसर नियाज खान, पीएम मोदी के लिए किया ट्वीट बाद में हटाया

भारत में जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप में दो बांग्लादेशी शख्स हुए गिरफ्तार: एनआईए

धूमधाम से निकली भक्तों की टोली, नाच-गाकर शिवना मां को ओढ़ाई 101 मीटर की चुनरी; Photos

नामी होटल को बम से उड़ाने की धमकी बदले में करोड़ों रुपये की मांग, बिहार से पकड़े गए आरोपी

समलैंगिक संबंधों में हत्या : पत्नी बनकर रहना चाहता था मिठाई कारोबारी, पार्टनर ने दे दी मौत

भारी बारिश के कारण तवा डैम के 7 गेट खोले, भोपाल नागपुर नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक रुका

कॉमनवेल्थ गेम्स में दिखा सेना का शौर्य : जबलपुर लौटने पर स्वर्ण पदक विजेता अचिंता का भव्य स्वागत

जबलपुर से बड़ी खबर : मेडिकल अस्पताल में शॉर्ट सर्किट, स्टाफ ने दौड़कर बुझायी आग


Tags:Guna News, Mp news