Home / News / madhya-pradesh /

kp yadav calls jyotiraditya scindia supporter minister mahendra singh sisodia fool new political drama mpns

ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले भाजपा सांसद केपी यादव फिर चर्चा में, बयान पर बवाल

Political News: गुना में सांसद केपी यादव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री सिसोदिया को मूर्ख कहा.

Political News: गुना में सांसद केपी यादव ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री सिसोदिया को मूर्ख कहा.

MP Politics: अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद केपी यादव ने फिर सियासी बवाल मचा दिया है. इस बार उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को मूर्ख बता दिया. उन्होंने कहा कि कई बार वरिष्ठ गलती करते हैं तो उन्हें अहसास कराना पड़ता है. यादव ने यहां तक कहा कि कार्यकर्ता इस बात से भी नाराज हैं कि जिन्हें बीजेपी की नीति नहीं पता उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया गया. इस मामले पर कांग्रेस ने भी तंज कसा है.

रिपोर्ट – विजय जोगी

गुना. कभी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक रहे और फिर उन्हें हराने वाले बीजेपी सांसद केपी यादव ने सियासी बवाल मचा दिया है. उन्होंने सिंधिया समर्थक पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को मूर्ख बता दिया. यादव ने कहा कि वरिष्ठ लोगों को भी उस वक्त टोकना पड़ता, जब वे बार-बार गलती करते हैं. दरअसल, सिसोदिया लोकसभा चुनाव में सिंधिया की हार को लेकर लगातार जनता से माफी मांगते हैं. इसे लेकर यादव ने अपनी नाराजगी जाहिर की. इस मसले पर सिसोदिया ने कहा कि यादव को इस तरह की बयानबाजी सार्वजनिक रूप से नहीं करनी चाहिए.

रविवार को गुना पहुंचे सांसद केपी यादव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अकबर से करना सही नहीं है. पार्टी ने सिसोदिया को बीजेपी में शामिल कर गलती कर दी है. बता दें, सिसोदिया ने हाल ही में कहा था कि अकबर के दरबार में नवरत्न थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंधिया के रूप में गुना जिले को हीरा दिया है. यादव ने कहा कि कार्यकर्ता नाराज हैं. उन्हें लगता है कि जिन लोगों को बीजेपी की नीति नहीं, पता उन्हें पार्टी में शामिल कर गलती कर दी.


आपके शहर से (गुना)

किसानों को फसल विदेश में बेचने का झांसा दिया और 40 करोड़ रुपये समेट कर भाग गए ठग

सीएम शिवराज ने दिया अरुण यादव को बीजेपी में आने का ऑफर, मिला ये जवाब

गजब के हैं ये ट्रेनी आईएएस, 65 किमी साइकिल चलाकर पहुंचे ऑफिस; इनसे सीखिए फिट रहना

कांग्रेस ने जारी किया इंदौर का वचन पत्र, संजय शुक्ला अपने खर्च पर बनवाएंगे 5 फ्लाईओवर

जबरदस्ती मूवी दिखाकर गंदा काम करना चाहता था पति, परेशान पत्नी ने उठाया ये कदम

OMG : बार में पी शराब फिर सड़क पर बाल पकड़कर लड़ीं लड़कियां, खूब चले लात घूंसे, Video

एमपी: रीवा के गांव में पंचायत चुनाव का बहिष्कार, इस बात से नाराज लोग वोट डालने को राजी नहीं

एमपी पंचायत चुनाव : दूसरे चरण का मतदान आज; 23967 मतदान केंद्र, 49000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात

मतदान सामग्री वितरण के दौरान बड़ी चूक, बाहरी व्यक्ति ने लगायी मतपत्र पर सील

नगरीय निकाय चुनाव में एमपीपीएससी लापता के लगे पोस्टर, युवा नोटा को देंगे वोट

एमपी में पहली बार ऐसी सख्ती : मतपेटियां लूटने वालों से वसूला जाएगा पुनर्मतदान का खर्च


बयान से पार्टी की छवि खराब होती है- सिसौदिया

इधर, सांसद के बयान पर मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि केपी यादव को सार्वजनिक रूप से बयानबाजी नहीं करनी चाहिए. इससे पार्टी की छवि खराब होती है. वे मेरे छोटे भाई जैसे हैं. पार्टी इस बारे में बात करेगी को स्पष्टीकरण दिया जाएगा. अपनी बात रखी जाएगी.

कांग्रेस ने कसा तंज

इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट किया- ‘सांसद के.पी.यादव, श्रीमंत समर्थक मंत्री सिसौदिया को मूर्ख बता रहे हैं और 2020 में बिकाऊओं को पार्टी में शामिल करने के निर्णय को पार्टी की गलती बता रहे हैं….एक बार फिर बिकाऊओं के खिलाफ टिकाऊओं का मोर्चा.’

लगातार कांग्रेस के निशाने पर हैं बीजेपी समर्थक

गौरतलब है कि जब से सिंधिया ने बीजेपी का हाथ थामा है, तभी से वह और उनके समर्थक कांग्रेस के निशाने पर रहे हैं. कांग्रेस इस तरह की परिस्थिति पर तंज कसना कभी नहीं छोड़ती. पिछले दिनों में कई कांग्रेसी नेताओं ने सिंधिया को लेकर बयान दिए थे.

Tags:Guna News, Mp news