भाषा चुनें :

हिंदी

SC/ST एक्ट में FIR का विरोध : सवर्ण समाज ने किया थाने का घेराव, मंत्री के घर प्रदर्शन

वॉर्ड 21 के पार्षद चतुर्भुज धनोलिया ने 101 लोगों के ख़िलाफ SC/ST एक्ट के तहत थाटीपुर थाने में FIR दर्ज करायी है. ये लोग इलाके की ख़राब सड़कें और सीवेज की समस्या लेकर पार्षद के पास गए थे.

News18Hindi |

ग्वालियर में SC/ST एक्ट के तहत 101 लोगों पर FIR के विरोध में लोग सड़क पर उतर आए हैं. इन लोगों ने थाटीपुर थाने और केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बंगले का घेराव कर दिया.


वॉर्ड 21 के पार्षद चतुर्भुज धनोलिया ने 101 लोगों के ख़िलाफ SC/ST एक्ट के तहत थाटीपुर थाने में FIR दर्ज करायी है. ये लोग इलाके की ख़राब सड़कें और सीवेज की समस्या लेकर पार्षद के पास गए थे. पार्षद चतुर्भुज धनोलिया के घर का घेराव कर प्रदर्शन और नारेबाज़ी की थी. धनोलिया ने समस्याएं सुनने के बजाए प्रदर्शन में शामिल लोगों के ख़िलाफ केस दर्ज करा दिया. अब लोग इसका विरोध कर रहे हैं. 200 से ज़्यादा लोगों ने थाने पर पहुंचकर प्रदर्शन किया.


ग्वालियर में सपाक्स और सवर्ण समाज के लोगों ने केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को काले झंडे दिखाए. ये लोग तोमर के बंगले पर पहुंचे और प्रदर्शन किया. सवर्ण समाज के लोग ScSt एक्ट के विरोध में केंद्रीय मंत्री तोमर का समर्थन मांग रहे थे. विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मंत्री के बंगले पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. पुलिस का कड़ा पहला बैठा दिया गया है.


ये भी पढ़ें - पार्षद ने 101 लोगों के ख़िलाफ SC/ST एक्ट में दर्ज कराया केस


VIDEO : रोज़ जान से खिलवाड़ करना इनका शौक है